एसआर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन में हुआ शानदार आयोजननैक्सस हैकाथॉन x DEVRhylme


बख्शी तालाब स्थित एसआर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन में एक रोमांचक हैकाथॉन, नैक्सस हैकाथॉन x DEVRhylme, आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम ने नवोन्मेषी विचारों को एक साथ लाकर अत्याधुनिक एआई-आधारित वेब विकास के क्षेत्र में खोज करने का अवसर प्रदान किया।


कार्यक्रम का आयोजन यद्वेश यादव, गुरशरण सिंह, और आयुष्मान यादव द्वारा किया गया, जबकि इसकी देखरेख फैकल्टी कोऑर्डिनेटर श्री पवन मिश्रा ने की। प्रतियोगिता ने विभिन्न पृष्ठभूमियों से प्रतिभाशाली प्रतिभागियों को आकर्षित किया, जो सबसे नवीन एआई-संचालित वेब एप्लिकेशन विकसित करने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे थे। गहन प्रतिस्पर्धा के बाद, टीम Botxevir विजेता बनी, जिसने एक ग्राउंडब्रेकिंग समाधान प्रस्तुत किया, जिसने जजों को मोहित कर दिया। टेक-टाइटन्स ने उपविजेता स्थान प्राप्त किया, जिसने एआई एकीकरण के लिए अपनी अनूठी दृष्टिकोण से सभी को प्रभावित किया।


इस कार्यक्रम ने न केवल तकनीकी नवाचार को बढ़ावा दिया, बल्कि प्रतिभागियों को एक सहयोगात्मक और प्रतिस्पर्धात्मक माहौल में अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने का मंच भी प्रदान किया। नैक्सस हैकाथॉन x DEVRhylme एसआर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन में ऐसी और पहलों के लिए रास्ता प्रशस्त करने की उम्मीद है, क्योंकि संस्थान क्षेत्र में तकनीकी प्रतिभा के विकास को प्रोत्साहित करता है। पुरस्कार विजेता: प्रथम पुरस्कार: विशाल पासवान, जतिन मेघानी, विवेक यादव; द्वितीय पुरस्कार: विकास शर्मा, ध्याण चंद्र, अनिकेत वर्मा, रोहित शर्मा; तृतीय पुरस्कार: अक्षत सिंह, अजय सिंह, अयान सिंह, अमन उपाध्याय। इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन और एमएलसी पवन सिंह चौहान ने छात्रों को नई तकनीकों के लिए प्रोत्साहित किया और  संस्थान के वाइस चेयरमैन श्री पियूष सिंह चौहान ने सभी विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने