अंबेडकर नगर : (हिंदी संवाद न्यूज़) नूरपुर कला गांव में जमीनी विवाद को लेकर प्रमोद यादव नामक व्यक्ति  के परिवार पर हमला और मारपीट की घटना सामने आई है। प्रमोद यादव, जो थाना कटका में भंडारी (रसोईया) के रूप में कार्यरत हैं, ने बताया कि दिनांक 17/10/2024 को  उनके पट्टीदार के कुछ लोगों ने उनके घर पर हमला किया और उनके  परिवार के साथ साथ मारपीट की।

इस घटना से संबंधित 7 मिनट का वीडियो भी प्रमोद यादव के पास मौजूद है, जो इस मारपीट की घटना को स्पष्ट रूप से दर्शाता है। हालांकि, प्रमोद यादव का आरोप है कि जब उन्होंने थाना कटका के S.O. से इस मामले में शिकायत की, तो उनकी शिकायत को नजरअंदाज कर दिया गया। उल्टा, उन्हें ही डांट-फटकार कर थाने से भगा देने की धमकी दी गई।

प्रमोद यादव का कहना है कि वह रोजाना थाने में पुलिसकर्मियों के लिए खाना बनाते हैं, फिर भी उन्हें न्याय नहीं मिल रहा। प्रमोद का आरोप है कि कोतवाल साहब विपक्षियों के पक्ष में हैं और उनके खिलाफ किसी भी प्रकार की कार्रवाई करने से कतरा रहे हैं। और उसे थाने से निकाल देने की धमकी दे रहे हैं। दूसरा रसोइया रखने की बात कर रहे हैं।

प्रमोद यादव ने पुलिस अधीक्षक अंबेडकर नगर से मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की अपील की है, ताकि उन्हें और उनके परिवार को न्याय मिल सके।

 क्या पुलिस करेगी निष्पक्ष जांच? 
अब देखना होगा कि पुलिस अधीक्षक महोदय इस मामले को कितनी गंभीरता से लेते हैं और प्रमोद यादव को कब तक न्याय मिलता है। क्या S.O द्वारा रसोईया प्रमोद यादव को निकाल दिया जाएगा। क्या  S.O द्वारा दूसरा रसोइया रख लिया जाएगा? क्या पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा उसको और उसके परिवार को न्याय दिलाया जाएगा ? अब यह  देखने वाली बात होगी।

हिंदी संवाद न्यूज़।
   Team Head, Hindi Samvad News
 Mo.9682454646

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने