राजकुमार गुप्ता
सास ससुर पर अत्याचार करने वाली बहुओं के किस्से बहुत सुनाई देते है पर आज एक बहु द्वारा अपने शराबी पति से पति के खिलाफ जाकर उनकी रक्षा करने वाली बहु का मामला सामने आया है।

मथुरा में कलयुगी बेटे को मां-बाप ने नशे के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटे ने उनके ऊपर तमंचा तान दिया। पत्नी ने सास ससुर को बचाने का प्रयास किया तो उसे भी नहीं छोड़ा। तमंचा का भय दिखाकर तीनों के साथ मारपीट की। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तमंचा बरामद किया है।

रिफाइनरी थाना प्रभारी निरीक्षक सोनू कुमार ने बताया कि गांव बाद निवासी राधिका ने अपने पति के खिलाफ तमंचा दिखाकर मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस को राधिका ने बताया कि बृहस्पतिवार की रात को उसका पति ओमवीर सिंह नशे की हालत में घर में आया। 

घर में आने के बाद उसने और नशा करने के लिए रुपये मांगे। जब सास ससुर ने मना किया तो उनके ऊपर तमंचा तान दिया। जब उसने बचाने का प्रयास किया तो उसके ऊपर भी तमंचा तान गोली मारने की धमकी दी। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी देते हुए तीनों के साथ मारपीट की। शोर सुनकर पड़ोसी आए और उन्होंने बचाया। पीड़िता राधिका ने बताया कि उसका पति आए दिन नशे की हालत में घर आता है और मारपीट करता है। 

कई बार उसे समझाने का प्रयास किया,लेकिन उसमें सुधार नहीं आया। बृहस्पतिवार को जब उसे पैसे देने से मना किया तो वह गोली मारने पर आमादा हो गया। यदि सास,ससुर और वह शोर नहीं मचाते तो वह गोली मार देता। उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची ने आरोपी को तमंचा सहित गिरफ्तार किया है।

इस बात की जानकारी मिलने पर लोगों मै इस साहसिक बहु की चर्चा जोरशोर से हो रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने