संजना लापता छात्रा            
             Country  Head,Hindi Samvad News 

अंबेडकर नगर : जलालपुर तहसील क्षेत्र के अरई गांव की B.A प्रथम वर्ष की छात्रा संजना (निक नेम सपना) दिनाँक 05/10/2024 को अपने कॉलेज, राजा राम महाविद्यालय असरापुर मजगवां के लिए घर से निकली थी, लेकिन वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। घरवालों द्वारा सभी संभावित स्थानों पर खोजबीन करने के बाद, दिनाँक 07/10/2024 को उसकी मां, संगीता देवी, ने जलालपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। बावजूद इसके, तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है, जिससे परिवार में अत्यधिक चिंता और निराशा है।

संजना के पास मौजूद मोबाइल का नंबर 9519 64 64 88 है, जो आखिरी बार 5 अक्टूबर को कुछ मिनट के लिए रिसीव हुआ था, लेकिन उसके बाद से उसका फोन स्विच ऑफ हो गया है। परिजन लगातार संजना के सुरक्षित लौटने की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन प्रशासन की सुस्त कार्रवाई के कारण उन्हें किसी बड़ी अनहोनी की आशंका सता रही है। 

प्रशासनिक अधिकारियों से बार-बार गुहार लगाने के बावजूद मामले में लापरवाही बरती जा रही है, जिससे परिवार में आक्रोश फैल रहा है। परिवार और स्थानीय निवासियों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि संजना की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तत्काल जांच के आदेश दिए जाएं और पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई की जाए, ताकि छात्रा को जल्द से जल्द सुरक्षित ढूंढा जा सके।

परिवार ने डीएम और एसपी से भी अपील की है कि वे मामले की गंभीरता को समझते हुए इस पर तुरंत ध्यान दें और जिम्मेदार अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दें।

हिंदी संवाद न्यूज़।
Team Head, Hindi Samvad News 
Mo.9682454646

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने