राजकुमार गुप्ता
आगरा,। दैनिक यात्री व व्यापारी संघ पोलाभाई ग्रुप द्वारा मां चामुंडा देवी का 32वे विशाल मेला आयोजन में आज़ वरिष्ठ समाजसेवी कृष्ण मुरारी माहेश्वरी एडवोकेट का विशिष्ट अतिथि के रूप में स्वागत-सम्मान किया गया।

इस पावन अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी कृष्ण मुरारी माहेश्वरी एडवोकेट ने कहा, आज का यह शुभ अवसर हमारे लिए अत्यंत गर्व और प्रसन्नता का विषय है। हमनें ऐसा भव्य और विशाल आयोजन आगरा में नहीं देखा। इस मंच पर उपस्थित होकर मैं मेला आयोजक पोला भाई ग्रुप के प्रति अपनी गहरी प्रशंसा और कृतज्ञता प्रकट करना चाहता हूँ, जिन्होंने अपनी निष्ठा, समर्पण और अथक प्रयासों से सनातन संस्कृति की धरोहर को हर साल लाखों लोगों तक पहुँचाने का बेहतरीन कार्य कर रहे हैं। पोला भाई ग्रुप का हर आयोजन हमारे प्राचीन ग्रंथों, परंपराओं और रीति-रिवाजों की गूंज आज भी हमारे हृदयों में जीवंत है, और इसका श्रेय उन आयोजकों को जाता है जो मेला जैसे आयोजनों के माध्यम से इसे जन-जन तक पहुँचाते हैं। वे न केवल सांस्कृतिक धरोहर को जीवित रखते हैं, बल्कि नई पीढ़ियों को इसकी महत्ता से अवगत कराते हैं।

उन्होंने आगे कहा, आज, जब दुनिया आधुनिकता की ओर बढ़ रही है, तब हमारे प्राचीन मूल्यों और परंपराओं को संरक्षित रखना और उन्हें भविष्य की पीढ़ियों तक पहुँचाना अत्यंत महत्वपूर्ण हो जाता है। मेला आयोजक पोला भाई ग्रुप इसी कड़ी में सेतु का काम करते हैं, जो हमें हमारी जड़ों से जोड़े रखते हैं। 32वर्षो से सर्व समाज को अपनी परम्पराओं से जोड़ने का बेहतरीन कार्य पोला भाई ग्रुप कर रहा हैं। उनके द्वारा किया गया यह सराहनीय कार्य न केवल हमारी संस्कृति का सम्मान है, बल्कि इसे सशक्त और समृद्ध करने की दिशा में एक बेहतरीन कदम है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने