हिंदी - संवाद न्यूज़ 
     Anurag Srivastav Up Head (Entertainment )
                
सुल्तानपुर: जिले में नेशनल स्तर की प्रतिष्ठित पहचान स्कूल डांस चैंपियनशिप का आयोजन सफलता पूर्वक संपन्न हुआ। इस भव्य चैंपियनशिप का आयोजन संस्थापक राजदीप दास द्वारा किया गया, जिसमें उत्तर प्रदेश, बिहार, हरियाणा और राजस्थान समेत कई राज्यों के कलाकारों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। 

इस चैंपियनशिप के मुख्य निर्णायक मंडल में इंडिया'स टैलेंट फाइट और दिल से डांस एकेडमी, अंबेडकर नगर के सत्यम गोंड सनी और इंडिया बेस्ट डांसर के जौनपुर से राम लखन शामिल रहे। प्रतियोगिता के निर्देशक के रूप में अभिलाषा शर्मा ने भूमिका निभाई। आयोजन की कोर टीम में अविनाश प्रसाद (टीम हेड), अभिषेक तिवारी (मैनेजर), शुभम शर्मा (कांटेक्ट हेड) और अंकुर शर्मा (स्वयंसेवक प्रमुख) ने महत्वपूर्ण योगदान दिया। 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर काशी सर, अजीत साहनी, बुलंदराज (जौनपुर), सोनू सर और शिवम गोंड (सुल्तानपुर), तथा अंबेडकर नगर से शिवम गोंड उपस्थित रहे। 

चैंपियनशिप में बच्चों ने जूनियर और सीनियर कैटेगरी में हिस्सा लिया। विजेताओं में जूनियर कैटेगरी में अमन यादव ने प्रथम स्थान, आगम्या राजवंशी (दिल से डांस अकबरपुर) ने द्वितीय स्थान और शिवाली तिवारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं सीनियर कैटेगरी में नवीन कुशवाहा (मऊ) ने प्रथम, मुस्कान पॉप (लखनऊ) ने द्वितीय और उज्ज्वल सिंह (जौनपुर) ने तृतीय स्थान हासिल किया। 
टॉप 10 प्रतिभागियों में प्रहर्शा, आयुष, प्रियांशु, महिमा, अनामिका यादव, अन्वी पांडे, कुशाग्र, शिवम तिवारी और जुगलबंदी से आराध्या-अंशिका, देव ने स्थान प्राप्त किया। विजेताओं को प्रमाण पत्र, मेडल और ट्रॉफी से नवाजा गया। मुख्य अतिथियों और निर्णायकों को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

यह प्रतियोगिता सुल्तानपुर के सांस्कृतिक इतिहास में एक नई मिसाल बनी, जिसमें प्रतिभाशाली कलाकारों ने अपने अद्भुत प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया।

कृपया किसी भी प्रकार के खबर एवं विज्ञापन प्रकाशित करवाने एवं हिंदी - संवाद न्यूज़ से जुड़ने के लिए इस नंबर पर संपर्क करें -9682454646

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने