राजकुमार गुप्ता
मथुरा के कोसीकलां में पत्नी के साथ काली मेला देखने जाना पड़ गया भारी मेले मै गए पति की पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से धुनाई कर दी, जिससे युवक के कान का परदा फट गया। चिकित्सकीय परीक्षण कराने सीएचसी गए युवक से पुलिसकर्मी चिट्ठी मंजनून छीन ले गए। घायल युवक को उपचार के लिए भर्ती कराया गया। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सूत्रों के अनुसार गोपाल नगर निवासी अमित वर्मा अपनी पत्नी दुर्गेश के साथ रविवार की रात बल्देवगंज चौराहे पर काली मेला देखने आया था। वहां भीड़ का दबाव अधिक होने के चलते पुलिसकर्मी भीड़  को तितर-बितर कर रहे थे, तभी एक सिपाही ने अमित से मारपीट कर दी। मारपीट होते देख वहां अन्य पुलिसकर्मी आ गए और अमित पर टूट पड़े। वहां खड़ी पत्नी मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन पुलिसकर्मी हैवान बन गए। 

पुलिसकर्मियों की पिटाई से अमित के कान का परदा फट गया और शरीर में चोटें आई। इसकी शिकयत जब थाने पहुंचकर दी तो पहले तो चित्सिकीय परीक्षण करने के लिए भेज दिया। आरोप है कि जब वह चिकित्सकीय परीक्षण कराने सीएचसी पहुंचे तो पुलिस कर्मी वहां भी पहुंच गए, जहां से परीक्षण नहीं होने दिया। अमित को गंभीर हालत में उपचार के लिए निजी हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक का कहना था कि अगर कोई शिकायत मिलेगी तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने