सिगरा स्टेडियम का नाम पुन: बदलकर डा. संपूर्णानंद किया जाये : दिनेश खरे
कायस्थ समाज ने उठायी मांग
लखनऊ । उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व राजस्थान के पूर्व राज्यपाल व लेखक व राष्ट्रवादी नेता और काशी के घाटों और पक्के महल में विकास के नव जागरण के अग्रदूत डा. संर्पूणानंद के नाम पर सिगरा स्थित स्टेडियम का नाम पर बदलकर सिगरा स्टेडियम के नाम से किये जाने का कायस्थ समाज ने पुरजोर तरीके से विरोध जताया है।
कायस्थ संघ अंतर्राष्ट्रीय के न्यास अध्यक्ष दिनेश खरे ने मांग की कि कायस्थ समाज व उनके अनुयायियों की मांग पर स्टेडियम का नाम पुन: बदलकर डा. संर्पूणानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम किया जाये। गौरतलब है कि कल प्रधानमंत्री ने अपने वाराणसी दौरे के दौरान इसका नाम बदलकर सिगरा स्टेडियम कर दिया है।
श्री खरे ने कहा कि यह अत्यंत दुर्भाग्य पूर्ण है डा. संपूर्णानंद जी कायस्थ समाज से थे एक महान शिक्षाविद ,उत्तर प्रदेश के दूसरे मुख्यमंत्री और राजस्थान के राज्यपाल रहे थे । यह स्टेडियम का निर्माण उनके नाम पर किया गया था । सरकार के इस निर्णय का पूरा कायस्थ समाज विरोध करता है । और सरकार को आगाह करता है कि बह इस निर्णय को अविलंब बदले । हमारा समाज इस निर्णय को अत्यंत गंभीरता से ले रहा है और यदि ऐसा नहीं किया गया तो हर स्तर पर इस निर्णय का विरोध किया जाएगा । कोई भी सरकार या राजनीतिक दल कायस्थ समाज की भावनाओं से खेलने का प्रयास न करे ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने