Sandeep Yadav Journalist (पत्रकार)

अंबेडकर नगर : जलालपुर क्षेत्र के पंथीपुर ग्राम पंचायत के निवासी राहुल मौर्या ने अपने गांव में उत्पन्न आवारा कुत्तों की समस्या को लेकर जिला प्रशासन और वन विभाग से हस्तक्षेप की मांग की है। राहुल मौर्या ने बताया कि उनके गांव में आवारा कुत्तों का एक झुंड बस गया है, जो गांव के निवासियों के लिए खतरनाक साबित हो रहा है। इन कुत्तों द्वारा हरिजन बस्ती और आस-पास के इलाकों में हमला किया जा रहा है, जिससे कई लोग घायल भी हो चुके हैं।

राहुल ने अपनी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल जनसुनवाई के माध्यम से दर्ज करवाई है, साथ ही उन्होंने जिला अधिकारी महोदय और वन विभाग के क्षेत्राधिकारी को भी पत्र लिखकर इस समस्या के समाधान की मांग की है। उन्होंने बताया कि इस समस्या के चलते गांववासियों को रात में अपने घरों से बाहर निकलने में डर लगता है।

राहुल ने प्रशासन से अनुरोध किया है कि आवारा कुत्तों को तुरंत पकड़ा जाए ताकि गांववासी भयमुक्त होकर जीवन जी सकें। उन्होंने इस संदर्भ में स्थानीय अधिकारियों से तुरंत कार्रवाई की अपील की है।

यह मामला गंभीर होते जा रहा है, और पीड़ित ग्रामीण ने इस समस्या को हल करने के लिए मुख्यमंत्री पोर्टल पर गुहार लगाई है। ग्रामीणों का कहना है कि यदि समय रहते कार्रवाई नहीं की गई तो कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

हिंदी संवाद न्यूज़।
Team Head,Hindi Samvad News 
Mo.9682454646

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने