बबलू गर्ग ब्यूरो चीफ हिंदी संवाद न्यूज़
 आप विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के बाद लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने दिल्ली के उपराज्यपाल को पत्र लिखकर अमानतुल्लाह के खिलाफ ईडी व अन्य एजेंसियों द्वारा की जा रही जांच के दायरे को बढ़ाने को कहा है। विधायक ने अमानतुल्लाह पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि आप विधायक के विदेशों से संपर्क है और एक मोटी फंडिंग लेकर इनके द्वारा दिल्ली आस पास के इलाके में रोहिंग्या और बांग्लादेशी बसाए जा रहे है।

यहां पढ़े विधायक नंदकिशोर गुर्जर का दिल्ली के उपराज्यपाल को लिखा पत्र: 


सादर, आपके संज्ञान में लाना है कि दिनाँक 2/09/2024 को प्रवर्तन निदेशालय के द्वारा आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को लंबी पूछताछ के बाद मनी लॉन्ड्रिंग व वक्फ बोर्ड घोटाले के मामले में पर्याप्त साक्ष्य के बाद गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मेरे द्वारा पूर्व में ही पत्र लिखकर बड़ी जिम्मेदारी से यह बात कही गई थी कि आप विधायक अमानतुल्लाह खान के संबन्ध विदेश में बैठे आईएसआई के एजेंटों और कट्टरपंथी मुस्लिम राष्ट्रों से है जो भारत को खंडित करना चाहते है और विदेशों में इनकी अकूत संपत्ति की जांच की जाए। दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए श्री अरविंद केजरीवाल को विदेशों से फंडिंग दिलाने में इनके द्वारा दुबई में मध्यस्थता कराई गई थी। इतना ही नहीं सीएए आंदोलन के दौरान भी पूरी दिल्ली को दंगों के आग में झोंकने और फंडिंग में इनकी भूमिका महत्वपूर्ण थी जिस विषय में पुलिस कमिश्नर को मेरे द्वारा पत्राचार के माध्यम से अवगत भी कराया गया था। माननीय जी, इनके और आप के एक अन्य विधायक हाजी यूनुस के द्वारा लगातार फ़र्ज़ी दस्तावेज तैयार कर दिल्ली की सभी सरकारी जमीन, दिल्ली में मौजूद यूपी सिंचाई विभाग की भूमि पर एक सिंडिकेट के माध्यम से अवैध कब्जे करवाके रोहिंगयाओं और बांग्लादेशी मुसलमानों को बसाकर दिल्ली एनसीआर की भौगोलिक परिस्थितियों को षड्यंत्र के तहत बदला जा रहा है और आज दिल्ली और पूरा एनसीआर बारूद के ढेर पर बैठा है जिसमें अमानतुल्लाह व अन्य की भूमिका महत्वपूर्ण है। इस बात की पुष्टि लोनी में पकड़े गए बांग्लादेशियो और रोहिंगया मुसलमानों से हुई थी।

अतः विषय की गंभीरता को समझते हुए जांच में उपर्युक्त विषयों को भी शामिल करते हुए मामलें में कठोरतम कार्यवाही करने की कृपा करें जिससे देश की राजधानी और पूरे एनसीआर को सुरक्षित रखा जा सके और देशविरोधी ताकतों के हौसले पस्त किये जा सके।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने