बबलू गर्ग ब्यूरो चीफ हिंदी संवाद 
लोनी! मंगलवार को स्वच्छ पखवाड़ा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में लोनी में विभिन्न स्थानों पर रक्तदान, स्वच्छता अभियान समेत अन्य कार्यक्रम आयोजित किये गए। लोनी 100 फूटा रोड़ पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरकारी अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस दौरान विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने स्वंय रक्तदान कर युवाओं से अधिक से अधिक संख्या में जनहित में रक्तदान करने का आह्वान किया। वहीं विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने राजीव गार्डन पश्चिमी में विश्वकर्मा जन्मोत्सव  पर विश्वकर्मा मंदिर में पूजा अर्चना कर सभी के मंगलमय जीवन की कामना की।

 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान के तहत लोनी में स्थानीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भाजपा कार्यकर्ताओं, अधिशासी अधिकारी नगरपालिका लोनी, एसडीएम लोनी, नगरपालिका के कर्मचारियों के साथ खन्ना नगर लोनी में सफाई अभियान के तहत 1 घंटे श्रमदान किया। श्रमदान में स्थानीय लोगों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने उपस्थित लोगों को स्वच्छता को लेकर शपथ भी दिलाई। 

विधायक ने संबोधन में कहा, "पीएम मोदी के आह्वान पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने देशवासियों के साथ मिलकर स्वच्छता अभियान को जन आंदोलन बना दिया है। देशभर में करोड़ों कार्यकर्ता साफ-सफाई अभियान में हिस्सा ले रहे है। आज देश सुंदर और स्वच्छ बन रहा है लोग स्वच्छता के प्रति जागरूक हुए है जिसका पूरा श्रेय देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी को जाता है। वहीं भाजयुमो गाजियाबाद के जिला। अध्यक्ष हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में  लगाए गए रक्तदान शिविर में  लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने रक्तदान किया।  रक्तदान उपरांत सांसद अतुल गर्ग ने विधायक नंदकिशोर गुर्जर को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया।  विधायक ने भगवान विश्वकर्मा की पूजा अर्चना कर कहा कि आज सृष्टि के रचयिता शिल्पकला के देव के आशीर्वाद से समाज और देश में निर्माण और सृजन के कार्य निरंतर हो रहा है। निर्माण क्षेत्र में लगे भगवान विश्वकर्मा के वंसजों के लिए केंद्र एवं प्रदेश सरकार लगातार कार्य कर रही है। इस दौरान जितेंद्र पांचाल व अन्य विश्वकर्मा समाज के लोग उपस्थित रहें।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने