आईटीएम कॉलेज में नवागत निदेशक ने किया पदभार ग्रहण


उत्तर प्रदेश /


गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और संस्थान का विकास ही प्राथमिकता – निदेशक

महराजगंज जिले के चेहरी स्थित एक मात्र उच्च तकनीकी शिक्षण संस्थान आईटीएम में नवागत निदेशक डा सैय्यद सालिम सईद ने पदभार ग्रहण किया। 
इस अवसर पर आईटीएम के चेयरमैन श्री विनय कुमार ने बताया कि ये हम सभी लोगों के लिए बड़े ही गर्व और हर्ष की बात है कि निदेशक साहब यहां पर सेवा देने को उपस्थित हुए हैं, चेयरमैन ने बताया कि डा सैय्यद सालिम सईद एक विख्यात विद्वान हैं तथा शिक्षा जगत में इनका योगदान बहुत ही महत्वपूर्ण है। हम सभी लोगों को आशा और विश्वास है कि डा साहब के ज्ञान तथा अनुभव का लाभ लेते हुए संस्थान उन्नति की ओर बढ़ेगा। डा साहब की शिक्षा इलाहबाद यूनिवर्सिटी से पूरी हुई है तथा शिक्षण के क्षेत्र में इनका लंबा अनुभव रहा है। 
   पदभार ग्रहण करने के अवसर पर निदेशक महोदय ने संस्थान के चेयरमैन का आभार प्रकट किया तथा संस्थान के आकांक्षाओं पर खरा उतरने का संकल्प लिया। इस अवसर पर निदेशक महोदय ने सभी शिक्षकों तथा कर्मचारियों का साथ मिलकर संस्थान के उन्नति के लिए कार्य करने का आह्वान किया तथा सभी के सहयोग का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर कार्यकारिणी निदेशक श्री  संतोष कुमार, मुख्य लेखाधिकारी श्री जीतू मेघवाल,उपनिदेशक श्री डी के सिंह, डीन श्री अमित कुमार मिश्र, विशेष शिक्षा संकाय के प्राचार्य श्री अवनीश कुमार मिश्र, मैकेनिकल विभाग के विभागाध्यक्ष तथा विशेष शिक्षा संकाय के  प्रभारी श्री नूरुद्दीन खान, कुलसचिव श्री अमित श्रीवास्तव, सिविल के विभागाध्यक्ष श्री वी के पटेल,कंप्यूटर साइंस के विभागाध्यक्ष श्री अमित कौशल, इलेक्ट्रॉनिक्स के विभागाध्यक्ष श्री उपनेश ,डिप्लोमा के प्रिंसिपल श्री संजय कुमार तथा समस्त शिक्षक और कर्मचारीगण विशेष रूप से उपस्थित रहे।

उमेश चन्द्र तिवारी 
9129813351
हिंदी संवाद न्यूज़ 
उत्तर प्रदेश 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने