राजकुमार गुप्ता 
मथुरा। मांट से भाजपा विधायक राजेश चौधरी को एक टीवी चैनल की डिबेट में बसपा प्रमुख मायावती पर की गई टिप्पणी के विरोध में उनके बेटे समेत जान से मारने की धमकी दी गई। फोन करने वाले ने विधायक से बसपा प्रमुख पर की गई टिप्पणी पर आपत्ति जताई। विधायक ने शनिवार को कोतवाली में अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई।
मांट विधायक राजेश चौधरी ने बताया कि 25 अगस्त की रात एक अनजान मोबाइल नंबर से उन्हें 8.47 बजे कॉल आई। फोन करने वाले ने अपना नाम नहीं बताया। टीवी की डिबेट में बयानबाजी पर विधायक और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी। बेटे को जान से मारने की धमकी दी। विधायक को फोन करने वाले ने कहा कि कितना भी बच लो, हम तुमको नहीं छोड़ेंगे। इसके बाद उसने फोन काट दिया। विधायक ने इसकी सूचना एसएसपी शैलैष कुमार पांडेय को दी। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली में शनिवार को अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई।
विधायक ने बताया कि उन्हें एक्स पर भी जीभ काटने की धमकी दी गई। उन्होंने खुद और परिवार की जान को खतरा बताया। राजेश चौधरी ने 24 अगस्त को एक न्यूज चैनल की डिबेट में बसपा प्रमुख मायावती पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उनको पहली बार मुख्यमंत्री हमने ही बनाया था, वो गलती हमने ही की थी, उत्तर प्रदेश के अंदर अगर सबसे भ्रष्ट कोई मुख्यमंत्री हुआ है, तो उनका नाम मायावती है। इस पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एक्स पर आपत्ति जताई। उन्होंने राजेश चौधरी पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की।
एक टीवी चैनल पर भीम आर्मी के मुखिया और सांसद चंद्रशेखर आजाद ने विधायक को जूते मारने की बात कही। विधायक का कहना है कि इंटरनेट मीडिया के जरिए भी उन्हें और परिवार को धमकी मिलीं। विधायक की पत्नी नौहझील प्रमुख सुमन चौधरी ने इंटरनेट मीडिया पर एक लंबी चौड़ी चिट्ठी लिखकर अखिलेश यादव पर कई सवाल दागे और भीम आर्मी प्रमुख पर भी निशाना साधा। राजेश ने कहा कि उन्होंने अपने बयान में कुछ गलत नहीं कहा।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने