जौनपुर। मासूम का शव धान के खेत में पाए जाने से मची सनसनी, हत्या की आशंका

बदलापुर, जौनपुर। कोतवाली क्षेत्र के मुरादपुर कोटिला गांव में बृहस्पतिवार की शाम घर के बाहर खेल रही एक मासूम बच्ची अचानक से लापता हो गयी। वहीं बच्ची की तलाश में परिजन संग ग्रामीण जुटे रहें। जानकारी के मुताबिक मुरादपुर कोटिला गांव निवासी अंकित खरवार की लगभग ढ़ाई वर्षीय बेटी राधा घर के बाहर खेल रही थी। 

वह अचानक घर के बाहर से बच्ची लापता हो गयी। बच्ची की लापता होने से गांव में सनसनी फैल गई। बच्ची की माँ नीलम खरवार सहित परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। परिजन सहित ग्रामीण खोजबीन में जुटे रहे। पुलिस के मुताबिक गांव के ही एक महिला के घर के सामने गलियारे में बालिका के पैर का पायल, हाथ में पहना कंगन, एक कागज में लपेटकर फेका मिला। कागज में दस लाख रुपए देने के बाद बच्ची को छोड़ने की बात लिखी गई थी। यह सब मिलते ही पुलिस की सक्रियता और आशंका बढ़ गई। ग्रामीणों ने पुलिस के साथ खोजबीन करते-करते गाँव के ही रविन्दर सिंह के धान के खेत में पहुचें तो देखा कि उक्त बच्ची की लाश खेत में मिला। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुचें कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बिनोद कुमार मिश्रा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फोरेंसिक टीम को सूचना दिए। सूचना मिलने के कुछ देर बाद पहुचीं फोरेंसिक टीम के एसआई सुभाष चंद्र सिंह और हेड कांस्टेबल अजीत यादव ने अपनी कार्यवाई पूर्ण किए।

आक्रोशित महिलाओं ने छीना सरकारी वाहन की चाभी 

बदलापुर : मुरादपुर कोटिला गांव में लापता मासूम की शुक्रवार की सुबह धान के खेत में शव मिलने की सूचना पर मौका मुवायना करने आए क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजीत सिंह चौहान के सरकारी वाहन के चालक से आक्रोशित महिलाओं ने वाहन की चाभी और मोबाइल छीन लिया और शव ले जाने का विरोध करना शुरू कर दिया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित भीड़ को किसी तरह समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने लिया एक महिला को हिरासत मे

बदलापुर : उपनिरीक्षक बृजेश मिश्र के नेतृत्व में पुलिस टीम गांव खोजबीन करते हुए आगे बढ़ी, जहां से लगभग 50 मीटर उत्तर धान के खेत में बालिका का शव पाया गया। पुलिस शक के आधार पर एक महिला को उसके घर से हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस बाबत पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि मामला हत्या का लग रहा है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने