राजकुमार गुप्ता 
 मथुरा । वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत केशव धाम चौकी क्षेत्र के अंतर्गत चैतन्य विहार कॉलोनी के नजदीक रहने वाली बुजुर्ग साध्वी को ज्वलनशील पदार्थ छिड़क कर जलाने का मामला प्रकाश में आया है। 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने साध्वी को अस्पताल में भर्ती कराया है. साध्वी की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है, वहीं इस घटना के पीछे साध्वी के साथ रहने वाली व्यक्ति की करतूत सामने आ रही है।

बताया गया कि बोराई गांव जनपद विदिशा मध्य प्रदेश की रहने वाली महिला (55) चैतन्य विहार कॉलोनी के नजदीक सड़क किनारे करीब एक महीने से झुग्गी बनाकर रह रही थीं. उनके साथ एक व्यक्ति भी रहता है. आरोप है कि इसी व्यक्ति ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर शारदा को आग के हवाले कर दिया और भाग निकला , वहीं आग से महिला गंभीर रूप से झुलस गईं, किसी ने यह सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है, इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मथुरा शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि वृंदावन थाना क्षेत्र में एक महिला के जलने की सूचना प्राप्त हुई थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और महिला को इलाज के लिए चिकित्सालय भेजा। 

घटना ओल्ड रेलवे ट्रैक चैतन्य विहार कॉलोनी की है, यहां महिला झोपड़ी बनाकर रहती थी। महिला के साथ विक्रम नाम का युवक भी रहता है। महिला मध्य प्रदेश की रहने वाली है, शुरुआती पूछताछ में विक्रम द्वारा आग लगाने की बात सामने आई, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । साक्ष्य के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने