अम्बेडकरनगर। अलीगंज पुलिस ने मात्र 12 घंटे के भीतर पोल्ट्री फार्म पर युवक की हुई हत्या का सफल अनावरण करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मखदूमनगर की है, जहां ताज मोहम्मद ने अपने भाई आस मोहम्मद की हत्या के संबंध में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्या के रहस्य का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ के निर्देशन और एएसपी विशाल पांडेय के मार्गदर्शन में एक विशेष टीम का गठन किया। टीम का नेतृत्व सीओ टांडा शुभम कुमार सिंह ने किया।

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों और फोन सर्विलांस का उपयोग कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्तों में दिलशाद, तबरेज अहमद, और राकी कन्नौजिया शामिल हैं, जो मखदूमनगर के निवासी हैं। पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने खुलासा किया कि वे पोल्ट्री फार्म पर बैठकर शराब पी रहे थे, जिसका विरोध मृतक आस मोहम्मद ने किया। विवाद बढ़ने पर तीनों ने आस मोहम्मद पर हमला किया, जिसमें दिलशाद ने चाकू से गला काटकर उसकी हत्या कर दी।

अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया। इस घटना से जहां पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी, वहीं अलीगंज पुलिस की त्वरित कार्रवाई से आरोपियों की गिरफ्तारी ने क्षेत्रवासियों को राहत दी। हत्याभियुक्तों की गिरफ्तारी में अलीगंज थानाध्यक्ष राजीव श्रीवास्तव, एसआई नीरज कुमार, प्रशिक्षु एसआई गोविंद नारायण मिश्रा, कांस्टेबल अशोक कुमार, अभिषेक यादव, अरविंद कुमार और बजहुल कमर की भूमिका रही।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने