राजकुमार गुप्ता 
मथुरा में एक युवक ने ईदगाह को बम से उड़ाने की धमकी देकर कार से घुसने की कोशिश की। पुलिस ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद युवक को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में पता चला कि युवक मानसिक रूप से बीमार है। पुलिस ने उसकी कार का चालान काट दिया था जिसके बाद वो गुस्से में था। बता दें कि ईदगाह पर सुरक्षा का कड़ा पहरा है।
मथुरा की शाही ईदगाह मस्जिद पर तैनात सुरक्षाकर्मियों के पसीने उस समय छूट गए, जब एक युवक ने मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी दी। इसके बाद युवक दौड़कर एक कार में बैठ गया और खुद पर पेट्रोल डाल लिया। ये देख सुरक्षा जवानों के पसीने छूट गए। उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया। 
घटना करीब एक बजे की बताई जा रही है, जब शाही ईदगाह के गेट पर सुरक्षा जवान मुस्तैदी के साथ खड़े थे, तभी आरोपी युवक वहां आ पहुंचा। उसने शादी ईदगाह को बम से उड़ाने की धमकी दी। पकड़े गए युवक का नाम पुष्पेन्द्र है, जो थाना जमुनापार क्षेत्र की मीरा विहार कॉलोनी का बताया जा रहा है। उससे पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक ये जानकारी सामने आई है कि पकड़े गए युवक के बेटों की मौत हो चुकी है, जिसके बाद से वो मानसिक रूप से ठीक नहीं है।

थाने में जब उससे पूछताछ की गई, तो वहां भी वो ये ही कहता रहा कि मस्जिद को तोड़ने आया हूं। सूचना पर उसके परिवार के लोग भी थाने पहुंच गए।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने