Sandeep Yadav Journalist (पत्रकार)

अंबेडकर नगर : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के निर्देश पर, प्रदेश अध्यक्ष श्री श्याम लाल पाल की सुकृति से समाजवादी अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष श्री सिकंदर यादव ने श्री विपिन बिहारी यादव एडवोकेट को समाजवादी अधिवक्ता सभा उत्तर प्रदेश का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है।

श्री विपिन बिहारी यादव, जो ग्राम सैरपुर उमरन, पोस्ट खजुरी, जनपद अंबेडकर नगर के निवासी हैं, इस नई जिम्मेदारी के साथ समाजवादी पार्टी के सिद्धांतों और नीतियों को मजबूती से आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे। उनकी नियुक्ति से स्थानीय अधिवक्ताओं में उत्साह और जोश का माहौल है, और उन्हें उम्मीद है कि श्री यादव उनके अधिकारों और हितों की रक्षा के लिए सक्रिय भूमिका निभाएंगे।

इस अवसर पर श्री यादव ने कहा, "यह जिम्मेदारी मेरे लिए गर्व का विषय है। मैं समाजवादी पार्टी के मूल्यों को आगे बढ़ाने के लिए पूरी मेहनत करूंगा और अधिवक्ताओं की समस्याओं को प्राथमिकता दूंगा।"
समाजवादी अधिवक्ता सभा इस नियुक्ति को एक महत्वपूर्ण कदम मानती है, जो कि पार्टी के समर्पण और अधिवक्ताओं के साथ उसकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने श्री विपिन बिहारी यादव को इस नई भूमिका के लिए अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा अंबेडकर नगर ने बधाई दी है और उनके सफल कार्यकाल की कामना की है।

कृपया किसी भी प्रकार के खबर एवं विज्ञापन प्रकाशित कराने एवं हिंदी- संवाद- न्यूज से जुड़ने के लिए इस नंबर पर संपर्क करें-9455148926

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने