दिनांक 25.09.2024 को एम०एल०के० (पी०जी०) कालेज, बलरामपुर की सफाईकर्मी श्रीमती पार्वती देवी का विदाई समारोह महाविद्यालय सभागार में अपराह्न 3.30 बजे आयोजित किया गया।

श्रीमती पार्वती देवी महाविद्यालय में दिनांक 19.11.1990 से सफाईकर्मी के रूप में कार्यरत है। श्रीमती पार्वती देवी दिनांक 07.09.2024 को अधिवर्षता प्राप्त होने के उपरान्त मासिक लाभ के आधार पर दिनांक 30.09.2024 को सेवानिवृत्त हो रही है। फलस्वरूप श्रीमती पार्वती देवी का दिनांक 25.09.2024 को विदाई समारोह आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो० जे० पी० पाण्डेय एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य नियन्ता प्रो० राघवेन्द्र सिंह जी द्वारा विदाई समारोह का उद्घाटन किया गया। मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि ने उनके दीर्घआयु एवं जीवनपर्यन्त सुख-शान्ति से जीवनयापन करने की ईश्वर से कामना करते हुए उनके द्वारा किये गये कार्यों की प्रशंसा की और अन्य कार्मिकों को भी उनके पद चिन्हों पर चलने का आवाह्न किया जिससे महाविद्यालय के कार्य में प्रगति हो एवं साफ-सुथरे वातावरण में महाविद्यालय का संचालन किया जा सकें।
उक्त कार्यक्रम में शिक्षणेत्तर कर्मचारी संघ के संरक्षक एवं महाविद्यालय के स्टेनो डॉ० राज कुमार सिंह, कार्यालय प्रभारी श्री अवधेश प्रताप सिंह, श्री संघ के अध्यक्ष श्री राम कुमार, महामंत्री डॉ० संतोष यादव, श्री एस०एन०सिंह, श्री धर्मवीर सिंह आदि शिक्षणेत्तर कर्मचारी भी उपस्थित थे।

         हिन्दी संवाद न्यूज से
        संवाददाता वी. संघर्ष
           9452137917
           बलरामपुर। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने