Sanauwar khan Journalist (पत्रकार)

अंबेडकर नगर : के जलालपुर तहसील क्षेत्र के जहली फतेहपुर मोहिबपुर गांव में एक बकरी चरवाह की 8 बकरियां अचानक फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गईं। ये हादसा उस वक्त हुआ जब बकरियां नहर के किनारे चर रही थीं। घटना के बाद तुरंत युवा भाजपा नेता प्रशांत अग्रहरी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लेते हुए डॉक्टरों को सूचित किया। उनकी तत्परता और सहयोग के चलते डॉक्टर तुरंत मौके पर पहुंचे और बकरियों का इलाज शुरू किया। 

दुर्भाग्यवश, अब तक 3 बकरियों की मौत हो चुकी है, जबकि अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि फूड पॉइजनिंग के कारण बकरियों की स्थिति बेहद नाजुक हो गई है
प्रशासन और डॉक्टरों ने क्षेत्र के पशुपालकों को बारिश के मौसम में विशेष सतर्कता बरतने की हिदायत दी है। नहर के किनारे बकरियों को चराने से पहले इस बात का ध्यान रखें कि वहां किसी प्रकार के जहरीले पौधे या हानिकारक खाद्य पदार्थ न हों। इस मौसम में फूड पॉइजनिंग का खतरा अधिक रहता है, और किसी भी समय बड़ी दुर्घटना हो सकती है।
       जहली बकरी पालक  फत्तेपुर मोहिबपुर 

युवा नेता प्रशांत अग्रहरी ने भी पशुपालकों से अपील की है कि अगर उन्हें अपने पशुओं में किसी तरह के असामान्य लक्षण दिखें, तो तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें, ताकि समय पर उपचार हो सके। मौके पर अभिषेक गुप्ता, बूथ अध्यक्ष सर्वेश गुप्ता, भाजपा युवा नेता रिंकेश सिंह एवम भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने