राजकुमार गुप्ता 
मथुरा. उत्तर प्रदेश STF के साथ हुई मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश पंकज यादव ढेर हो गया. मथुरा के फरह थाना क्षेत्र में यह मुठभेड़ हुई, जिसमें पंकज यादव मारा गया. मौके से एक पिस्टल, एक रिवॉल्वर, कारतूस और बाइक भी बरामद की गई है. मारे गए बदमाश पंकज यादव पर हत्या, लूट, डकैती और रंगदारी जैसे करीब 40 मुकदमे दर्ज थे।
मऊ में ठेकेदार मन्ना सिंह हत्याकांड के गवाह पुलिसकर्मी को मारने का आरोप भी पंकज यादव पर था. वह बीते काफी समय से फरार चल रहा था. एसटीएफ के डिप्टी एसपी धर्मेश शाही की टीम से मुठभेड़ में पंकज यादव मारा गया. यूपी STF की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक बुधवार तड़के जनपद मथुरा के थाना फरह क्षेत्र में लगभग 5.20 बजे मुख्तार अंसारी और बिहार के माफिया शहाबुद्दीन और अन्य गिरोहों के लिए भाड़े पर हत्या करने वाला कॉंट्रैक्ट किलर पंकज यादव के साथ मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में पंकज यादव गोली लगने से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।
यूपी STF के मुताबिक  मन्ना सिंह हत्याकांड के मुख्य गवाह और उसके पुलिस सुरक्षाकर्मी की सनसनीखेज हत्या करने वाला पंकज यादव पर 3 दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज थे . उस पर एक लाख का इनाम भी घोषित था. पंकज यादव मऊ जिले के गांव तहिरापुर, थाना रानीपुर कारहने वाला था. मौके से 1 अदद पिस्टल, 32 बोर व 1 अदद रिवॉल्वर, 1 दोपहिया गाड़ी बरामद हुई हैं. मौक़े से एक अभियुक्त भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश आस पास के थाना क्षेत्रों में की जा रही हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने