जौनपुर। पत्रकार के साथ किए गए दुर्व्यवहार के खिलाफ पत्रकारों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

जौनपुर। यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन और जनपद के पत्रकारो के साथ वरिष्ठ पत्रकार कैलाश नाथ मिश्र के नेतृत्व मे पत्रकारो का एक प्रतिनिधिमंडल एक समाचारपत्र के पत्रकार/ छायाकार आशीष श्रीवास्तव के साथ अधीक्षण अभियंता विद्युत वितरण खंड विवेक खन्ना द्वारा किए गए दुर्व्यवहार को लेकर आज जिलाधिकारी से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा।
               
ज्ञात हो कि 21 अगस्त को हाइडिल परिसर में लाइन मैन धरना-प्रदर्शन कर रहे थे। इस समाचार को कवरेज करने गए पत्रकार साथी के साथ अधीक्षण अभियंता विवेक खन्ना ने दुर्व्यवहार करते हुए उनका कैमरा छीन लिया था। बाद में बीच बचाव करने के बाद कैमरा वापस भी कर दिया। इस दौरान अभियंता ने अपमानजनक शब्द बोलेते हुए पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार भी किया। इस मामले को लेकर यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के नेतृत्व में पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंडल आज जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदर से मिलकर घटना की निन्दा करते हुए ज्ञापन सौपा। इनमें उक्त अधीक्षण अभियंता के खिलाफ प्रशासकीय पत्र लिखकर उनके स्थानांतरण की मांग की गई। उक्त घटना की जांच किसी सक्षम अधिकारी से कराकर दंडित करने की मांग भी पत्रकारों ने की। जिलाधिकारी ने पत्रकारों को आश्वस्त किया कि अभियंता के इस अनैतिक आचरण के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।और तत्काल प्रबंध निदेशक विद्युत को इनके विरूद्ध कार्रवाही करने के लिए पत्र भी भेजने की बात की। 
         
इस अवसर पर विजय प्रकाश मिश्र अध्यक्ष यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन, राजेश कुमार श्रीवास्तव, बृजेश कुमार, शशिराज सिन्हा अध्यक्ष जर्नलिस्ट यूनियन, संजय शुक्ल, संजय चौरसिया, अजीत सिंह, आलोक सिंह, मंगला प्रसाद तिवारी, जुबेर अहमद, साथ मे जौनपुर पत्रकार संघ के अध्यक्ष शशी मोहन सिंह, मधुकर तिवारी के साथ साथ संजय अस्थाना अध्यक्ष ग्रामीण पत्रकार संघ, भी मौजूद रहे। सभी पत्रकारो ने पत्रक दे कर पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार की घटना की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने