बहराइच: घर में घुसे चोर की पीट-पीटकर ग्रामीणों ने की हत्या, आधा दर्जन चोरों ने गांव में बोला था धावा, जांच में जुटी पुलिस 



बहराइच/ब्यूरो। जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के हरिहरपुर रैकवारी गांव में सोमवार देर रात को आधा दर्जन की संख्या में चोर पहुंच गए। चोरों की आहट पाकर ग्रामीण जग गए। एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसकी पिटाई कर दी। कुछ ही देर में चोर की मौत हो गई। जबकि अन्य साथी मौके से फरार हो गए। जिले के कोतवाली देहात और रानीपुर थाना क्षेत्र की सीमा पर हरिहरपुर रैकवारी गांव स्थित है।  ग्राम पंचायत के मजरा डाकपुरवा गांव में सोमवार देर रात को आधा दर्जन से अधिक की संख्या में चोर घुस गए। चोर गांव निवासी राजेश सिंह के घर में घुस गए। यहां चोरी के करने के बाद मुन्ना सिंह के घर में घुसे। मुन्ना सिंह के मकान में चोरी का प्रयास किया। इसी दौरान महिला आहट पाकर जगी। 
शोर मचाया तो गांव के लोग जाग गए। सभी ने चोरों को पकड़ने का प्रयास किया, और उनके हाथ एक चोर लग गया। जबकि अन्य मौके से फरार हो गए। पकड़े गए चोर को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, जिससे कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।
गांव के लोगों ने बताया कि मौत से पहले उसने अपना नाम सिराज निवासी बारबंकी जनपद बताया। कुछ लोगों का कहना है कि चोर की मौत हार्ट अटैक से हुई है। पुलिस ने गांव पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम की कार्यवाई की जा रही है। 
घटना की जानकारी होने पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामानंद कुशवाहा, कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक बीके मिश्रा और रानीपुर थानाध्याक्ष चंद्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे हैं। ग्रामीणों का बयान दर्ज किया है। एएसपी सिटी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने