जौनपुर। विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जौनपुर। जलालपुर थाना अंतर्गत कबूलपुर गांव में एक विवाहिता की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई। उक्त गांव के रिजवान पुत्र नुरैन की पत्नी सालेहीन का विवाह 23 नवंबर 2022 को धूमधाम से हुआ था।  
         
सालेहीन के परिजनों के अनुसार उसके पति ,ससुर सास और दो नंदे और नंदोई लगातार दहेज की मांग करते हुए सलाहिन को हमेशा प्रताड़ित करते रहते थे। परिजनों के अनुसार मुंबई में रहने वाले ससुर फोन द्वारा दहेज की मांग करते थे तो वही कतर देश में रह रहा उसका पति रिजवान फोन पर हमेशा अपनी पत्नी को तरह तरह प्रताड़ित करते रहते थे। जिसकी शिकायत वह बार-बार अपने घर वालों से करती थी लेकिन घर वाले समझा बुझा कर उसको ससुराल में रहने को कहते और इस बीच जो बन पड़ता दहेज के रूप में उसके घर पहुंचाते भी रहते थे। हालांकि शादी में ही मोटरसाइकिल सहित पर्याप्त मात्रा मंहगे इलेक्ट्रॉनिक सामान सहित मंहगे महंगे फर्नीचर आदि उपहार के रूप में ससुरालीजन को दे दिया गया था,
         
बुधवार को शाम सलाहिन का शव उसके ससुराल में ऊपर कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ मिला। उसके मुंह पर व आंख के पास गहरे चोट का निशान पाया गया व गले में किसी चीज से कसकर कर गला दबाने का भी अंदेशा परिजनों को है, सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी जलालपुर मनोज कुमार वह क्षेत्राधिकार केराकत अजीत कुमार ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल करने के बाद शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है, सालेहीन का मायका शहर कोतवाली अंतर्गत बदलापुर पड़ाव स्थित मोहल्ला पठान टोला दिलाजाक में है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने