राजकीय और निजी आईटीआई में प्रवेश 4 अगस्त 2024 तक
छात्र किसी भी अफवाह में न आए, समय से करे आवेदन

                              लखनऊ: 03 अगस्त, 2024
उत्तर प्रदेश राज्य व्यावसायिक प्रशिक्षण परिषद्, अलीगंज, लखनऊ ने प्रदेश के राजकीय और निजी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में प्रवेश सत्र 2024 के लिए पंजीकरण की तिथियों को लेकर एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। परिषद ने बताया है कि पंजीकरण की तिथि 10 जुलाई 2024 से 4 अगस्त 2024 तक निर्धारित की गई है, और इस अवधि में किसी भी प्रकार का विस्तार नहीं किया गया है।
  संयुक्त निदेशक राज्य व्यावसायिक प्रशिक्षण परिषद सत्यकांत ने बताया कि हाल ही में सोशल मीडिया, विशेषकर व्हाट्सएप पर एक फर्जी सूचना प्रसारित की जा रही है, जिसमें दावा किया गया है कि पंजीकरण की तिथि बढ़ा दी गई है। इस फर्जी सूचना में एक न्यूज पेपर कटिंग भी शामिल की गई है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि ऐसी कोई सूचना या कार्यालय ज्ञापन राज्य व्यावसायिक प्रशिक्षण परिषद्, उत्तर प्रदेश, अलीगंज, लखनऊ द्वारा जारी नहीं किया गया है।
छात्रों और अभिभावकों से आग्रह किया गया है कि वे केवल आधिकारिक स्रोतों पर ही विश्वास करें और किसी भी प्रकार की अफवाहों से बचें। प्रवेश पंजीकरण की अंतिम तिथि 4 अगस्त 2024 है और इसमें कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। छात्रों को  सूचित किया गया है कि वे समय पर अपना पंजीकरण सुनिश्चित करें और किसी भी प्रकार की भ्रामक जानकारी पर ध्यान न दें।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने