कलयुगी बहू अपने पिता और भाइयों के साथ  मिलकर कर रही विधवा सास को प्रताड़ित 

बाराबंकी

बाराबंकी के आवास विकास कालोनी निवासी उमा देवी जिनकी उम्र 67 वर्ष है जिनके पति की मृत्यु पिछले वर्ष हो चुकी है। पीड़िता विधवा उमा देवी अपने इकलौते बेटे के साथ आवास विकास कालोनी में रहती है।

 पीड़िता की बहू जिसका नाम आरती मिश्रा है जो आए दिन पीड़िता के साथ अपने पिता और भाइयों के साथ मिलकर आए दिन मारपीट करती रहती है  दिनांक-04-07-24 को कलयुगी बहू ने अपने पिता और भाइयों रामशंकर पाण्डेय, अनूप पाण्डेय, आशीष पाण्डेय  विवेक पाण्डेय. व अरुण पाण्डेय (भाई गण) के साथ मिलकर पीड़िता को मार-पीटकर चोटिल कर दिया और फिर अपने पिता-  जिसकी शिकायत पीड़िता ने जरिये प्रार्थना पत्र थाना कोतवाली- नगर बाराबंकी पुलिस से की थी। 



पुलिस ने मामले को पारिवारिक  पति पत्नी का विवाद बता दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की परन्तु बहू और उसके पिता वा भाई नहीं माने और प्रार्थिनी पर मकान अपनी बहन आरती मिश्रा क नाम पर करने का दबाव बना रहे थे इसी क्रम में आज दिनांक- 22-07-24 को फ़ोन पर  विपक्षीजनो ने  मकान पर पहुंचकर प्रार्थिनी को  मारने की धमकी दहेज एक्ट और महिला उत्पीड़न जैसे मुकदमें में फंसाने की धमकी दी है। 

पीड़िता ने बताया कि उक्त विपक्षी जनों ने इससे पहले भी अपने छोटे दामाद अंकित वाजपेई के साथ भी ब्लैकमेलिंग कर 50,000/- रूपये वसूल चुके हैं दोबारा पैसे न मिलने पर अपनी पुत्री को आगे कर दहेज एक्ट जैसे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजवाया था और यही कृत्य अब पीड़िता के साथ कारित करने का प्रयास कर रहे हैं जिस कारण प्रार्थिनी काफी भयभीत है । 

पीड़िता बताती हैं की ये लोग कभी भी हमारे पुत्र पर जानलेवा हमला और हमारे व हमारे बेटे के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करा सकते हैं 
फिलहाल पीड़िता उमा देवी विपक्षीजनों से बहुत भयभीत व डरी हुई है। 

देखना यह है कि पीड़िता विधवा के साथ न्याय होगा या फिर कार्यवाही कागज़ों तक ही सीमित रहेगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने