जौनपुर। अघोषित विद्युत कटौती से जनता त्रस्त अधिकारी मस्त ,पावर हाउस पर किया हंगामा

सिंगरामऊ, जौनपुर। क्षेत्र के बछुआर गांव बीते करीब दो हफ्ते से चरमराई विद्युत आपूर्ति के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश पनपने लगा। आक्रोशित ग्रामीण पावर हाउस के पास पहुंचकर हंगामा किया। पुरानी वाराणसी जौनपुर सड़क के पास पावर हाउस के बाहर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। 

घटना की सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर किसी तरह लोगों को समझा बूझकर विद्युत आपूर्ति फिर से बहाल करने के आश्वासन दिया। 
ज्ञात हो की क्षेत्र में जहां फाल्ट और ट्रिपिंग से मुश्किलें बढ़ गई हैं। वहीं, हाल बदतर हो रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में 20 घंटे तक बिजली कटौती हो रही है, बिजली आती भी है तो लो वोल्टेज की समस्या से लोगों को जूझना पड़ रहा है। यही नहीं सिंगरामऊ पावर हाउस का नंबर हमेशा बंद रहता है। बीते करीब दो हफ्ते से विद्युत आपूर्ति मनमाने तरीके से चल रही है। लोगों को पीने के पानी को लेकर भी तरसना पड़ रहा है बूंद बूंद पीने पानी पीने को लेकर लोग तरसते रहे और ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ने लगा। इसी बीच ग्रामीण विद्युत आपूर्ति केंद्र बछुआर के पास पहुंचकर लोगों ने हंगामा किया और विद्युत विभाग के प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों का कहना था कि एसडीओ कभी पावर हाउस पर नहीं आते और एकदम निष्क्रिय है। सिर्फ ये सरकार से वेतन ले रहे हैं। यदि इनके खिलाफ शीघ्र कार्रवाई नहीं की गई तो हम सब पावर हाउस पर धरना देने के लिए मजबूर होंगे। इस मौके पर अवनीश सिंह, प्रधान कठार, अंबुज तिवारी ,पिंटू सिंह प्रधान सिंगरामऊ, नीरज सिंह, बलराम मिश्र,मस्तराम मिश्र,राजेश, मोनू सिंह,अमित कुमार आदि ग्रामीण मौजूद रहे

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने