ज्येष्ठ माह के शनिवार के शुभ दिन जनता दर्शन की परिकल्पना को एक स्तर ऊपर के जाने को डीएम की पहल पर जिला प्रशासन द्वारा शिकायतकर्ताओं / वादकारियों के सम्मान में भोज्य आयोजित
मानव सेवा है परमेश्वर सेवा , नर ही नारायण है , दर्शन को प्रतिदिन के आचरण में डालने को डीएम श्री अरविंद सिंह का नवीन प्रयोग
डीएम श्री अरविंद सिंह ने शिकायतकर्ताओं / वादकारियों को अपने हाथ से परोसा भोजन , जिला प्रशासन के प्रति जनता का विश्वास का धागा किया और प्रगाढ़
पीड़ित व्यक्तियों को न्याय एवं समाधान के लिए जिला प्रशासन पूर्ण रूप से है समर्पित - डीएम
मानव सेवा की परमेश्वर सेवा है तथा नर ही नारायण है , इस दर्शन को सरकारी कार्यालयों के प्रतिदिन के आचरण में डालने तथा जनता दर्शन की परिकल्पना को एक स्तर ऊपर ले जाने को डीएम श्री अरविंद सिंह द्वारा नवीन प्रयोग किया गया।
डीएम श्री सिंह की पहल पर ज्येष्ठ माह के अंतिम शनिवार के शुभ अवसर जिला प्रशासन द्वारा दीवानी में आने वाले वादकारियों तथा कलेक्ट्रेट एवं विकास भवन तथा अन्य सरकारी कार्यालयों में जनता दर्शन में आने वाले शिकायतकर्ता के सम्मान में विशाल भोज्य का आयोजन विकास भवन परिसर में किया गया ।
विशाल भोज्य में डीएम ने सेवाभाव से वादकारियों / शिकायतकर्ता को अपने हाथ से भोजन परोसा एवं विश्वास दिलाया कि न्याय एवं समाधान के लिए जिला प्रशासन हमेशा उनके साथ खड़ा हैं । 
इस अवसर पर डीएम ने कहा की पीड़ित व्यक्तियों के लिए न्याय एवं समाधान को जिला प्रशासन पूर्ण रूप से समर्पित है ।  जिला प्रशासन के लिए सभी बराबर है एवं सभी का सम्मान हैं। 
डीएम के नवीन प्रयोग से जनता एवं जिला प्रशासन के बीच प्रेम एवं विश्वास और प्रगाढ़ हुआ हैं । इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी संजीव कुमार मौर्य , पीडी सीपी श्रीवास्तव, डीसी मनरेगा सतीश कुमार पांडे व‌ अन्य संबंधित अधिकारी / कर्मचारीगण उपस्थित रहें।


                 हिन्दी संवाद न्यूज़ से
                 वी. संघर्ष की रिपोर्ट
                  9452137917
                      बलरामपुर। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने