जौनपुर। नन्हकू राम यादव प्रदेश सचिव तो पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष बने उमाशंकर चौरसिया 


मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। नगर स्थित युग होटल में सोमवार देर शाम को जिला अध्यक्ष राकेश मौर्या के अध्यक्षता में बैठक आयोजित किया गया। जिसमें नवनियुक पदाधिकारियों को माला पहनाकर स्वागत किया और जिम्मेदारियों को समर्पण भाव के साथ करने के लिए शुभकामनाएं दी, तो सत्ता पक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए सरकार को तानाशाह बताया और कहा कि युवाओं को रोजगार के लिए तरसना पड़ रहा है, इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता है।

बताते चलें कि संगठन को बूथ स्तर पर और गतिशील बनाने के क्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की अनुमति से जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य ने नन्हकू राम यादव प्रदेश सचिव,रामलाल पाल प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, भानु प्रताप मौर्य लोहिया वाहिनी प्रदेश सचिव,राहुल यादव जिला उपाध्यक्ष, राजमूर्ति सरोज जिला उपाध्यक्ष, शिवप्रसाद विश्वकर्मा जिला कार्यकारिणी सदस्य, उमाशंकर चौरसिया पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ जिला उपाध्यक्ष बनाए जाने पर माला पहनाकर स्वागत किया और बधाई दी। 

राकेश मौर्य ने कहा कि हम सब मिलकर एकजुट होकर के मुंगराबादशाहपुर से ऐतिहासिक जीत दिलाने का काम करेंगे। हमारे अखिलेश यादव ने जो संकल्प लिया है भाजपा हटाओ 80 हराओ उसे पूरा करना है और 2014 में वो आएं हैं तो 2024 में भगाना है और लोकतंत्र का मतलब ही परिवर्तन कहा जाता है और हमारे पीडीए ने जितने भी प्रत्याशी को टिकट दिया है उसमें सभी वर्गो को स्थान दिया है जो कोई और नहीं कर सकता है दिल्ली में सरकार बनते ही जातिगत गणना, लोकतंत्र बचाना, संविधान की रक्षा, किसानो की समस्या को समाप्त करना, किसानों को एमएसपी देने का कार्य, शहीद परिवारों को सहायता प्रदान करना मुख्य मुद्दा रहेगा। नवनियुक्त प्रदेश सचिव नन्हकू राम यादव ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने जिम्मेदारी दी है उसे बखूबी निभाऊंगा। राहुल यादव ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में देश के किसान,छात्र, सैनिक और नौजवान तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने का कार्य करेंगे। उमाशंकर चौरसिया ने कहा कि देश में पूरी तरह से तानाशाही है, चुने हुए मुख्यमंत्री को जेल में डालना और उद्योगपतियों से गुंडा टैक्स वसूलकर इलेक्ट्रोल बांड देना, विपक्ष के नेताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज कराना, ईडी और सीबीआई जैसे तंत्रो का दुरुपयोग करना जैसे कार्य बीजेपी सरकार कर रही है। विधानसभा अध्यक्ष राम अकबाल यादव, भानु प्रताप मार्य लोहिया वाहिनी प्रदेश सचिव, अरविंद चौरसिया, परवेज लंबू, आजम राईन चांद बाबू राजेश पटेल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने