आईटीएम आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज में भव्य फ़्रेशर पार्टी का हुआ आयोजन

जनपद के चेहरी स्थित आईटीएम आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल द्वारा द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा प्रथम वर्ष २०२३-२४ के नव प्रवेशित छात्रों के स्वागत के लिए फ्रेशर पार्टी का भव्य आयोजन किया गया।
इस स्वागत समारोह की शुरुआत मां सरस्वती की आराधना के साथ दीप प्रज्वलन से हुई। संस्थान के कार्यकारिणी निदेशक संतोष श्रीवास्तव, बीएएमएस प्राचार्य डॉ हरनारायण डे,निदेशक डा आर गोपाल,उप निदेशक डीके सिंह, अधिष्ठाता अमित कुमार मिश्र, प्राचार्य विशेष शिक्षा व मीडिया प्रभारी अवनीश कुमार मिश्र आदि ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।                                इसके बाद कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए नव प्रवेशित छात्रों ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दीं। संस्थान के कार्यकारिणी निदेशक और प्राचार्य डॉ हरनारायण डे ने भी छात्रों को संबोधित किया। उन्होंने नव प्रवेशित छात्रों का स्वागत करते हुए उनकी हर मदद करने का वादा किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। संस्थान के चेयरमैन विनय श्रीवास्तव ने भी ऐसे आयोजन के लिए सभी आयोजको का धन्यवाद किया तथा आगंतुक छात्रों को शुभकामनाए दी।
इसी क्रम में नव प्रवेशित छात्र छात्राओ द्वारा डांस, रंगोली प्रतियोगिता,वाद- विवाद प्रतियोगिता आदि का भी सुसज्जित तरीक़े से किया गया आईटीएम आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डा एच एन डे ने सभी नव प्रवेशित छात्रो को आयुर्वेद पाठ्यक्रम कि मूल मंत्र व अनुशासन से रूबरू कराया व संस्कृतीक श्लोक एवं शैर भी सुनाया प्राचार्य महोदय के संबोधन पर डाएपीजे अब्दुल क्लाम सभागार में तालियों का गड़गड़ाहट से गूँज उठी इस क्रम में प्राचार्य महोदय ने संस्थान के चेयरमैन आदरणीय विनय कुमार श्रीवास्तव का धन्यवाद ज्ञापित किया की चेयरमैन महोदय द्वारा हमेशा हम सभी को मार्गदर्शक के रूप में हर मोड़ पर खड़े मिलते है इसी क्रम में सह प्राचार्य डा करीम, डा राघवेंद्र मिश्र,डा राकेश सक्सेना,डा वर्षा,डा अर्चना,डा हिमांशु, डा कृति, डा आशुतोष शर्मा व समस्त छात्र छात्रा विशेष रूप से उपास्थित रहे।
उमेश चन्द्र तिवारी
9129813351
हिंदी संवाद न्यूज़ 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने