जौनपुर। मोदी और योगी ने मिलकर भारत और प्रदेश को विकास के क्षेत्र में बुलंदियों तक पहुंचाने का काम किया है: दयाशंकर मिश्र

भाजपा की सरकार मे आज उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन गया है, महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित है: दयाशंकर मिश्र


जौनपुर। आयुष, खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन राज्य मंत्री ( स्वतंत्र प्रभार) उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री दायशंकर मिश्र दयालु ने जौनपुर स्थित एक होटल मे कोहोर्ट मिलन एंव विकसित भारत संकल्प पत्र की बैठक की जिसकी अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने की। सुबह 10 बजे मा शीतला के दरबार मे मत्था टेककर उनका आशीर्वाद लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित लाभार्थीयो से सम्पर्क, एन०जी०ओ० के कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर, प्रकोष्ठ के कार्यकम मे भाग लेने के उपरांत घर-घर जन सम्पर्क कर पहुँचे।

उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 वर्षों तक देश की जनता के लिए अपना पल पल समर्पित किया है। एक घंटे की भी छुट्टी नही ली। गांव, गरीब, किसान, मजदूर, महिला, आदिवासी, दलित, पिछड़े सभी वर्गों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा। शायद ही कोई घर परिवार होगा, जो मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित नही हुआ होगा। भाजपा 2024 के लोकसभा मतदान में पिछले सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त करते हुए मत प्रतिशत को बड़े पैमाने पर बढ़ाएगी। हमारी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनता का अटूट विश्वास है एवं प्रधानमंत्री ने भी जनता को विकास की गारंटी दी है जो की जनता के बीच विश्वास के भाव को दर्शाती है इसलिए हमारी देवतुल्य जनता अपना मन बना चुकी है कि एक बार फिर से प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नरेंद्र मोदी को बैठाएगी। उसके उपरान्त उन्होने मीडिया से वार्ता के दौरान कहा कि भाजपा की सरकार ने महिलाओं को सुरक्षा, सम्मान और आरक्षण प्रदान किया गया है। आज उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन गया है उत्तर प्रदेश में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित है आज नारी निडर होकर कहीं भी घूम सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों ने मिलकर भारत और प्रदेश को विकास के क्षेत्र में बुलंदियों तक पहुंचाने का काम किया है। भाजपा शासन में नए रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट, मेडिकल कॉलेज की सौगात मिली है। महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर, निर्धन के घर में मुफ्त राशन, स्वास्थ्य की सुविधा सहित अन्य कई योजनाएं जनहित में लागू की है और आम जनता तक पहुंचाने का काम किया गया। कार्यक्रम का संचालन जसविंदर सिंह ने किया। उक्त अवसर पर मंत्री गिरीश चंद्र यादव, लोक सभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह, ब्रहदेव मिश्र, हरिश्चंद्र सिंह, सुशील मिश्र, राजेश श्रीवास्तव, सुभाष सिंह ,रामसूरत मौर्य, धनंजय सिंह, श्याममोहन अग्रवाल, अमित श्रीवास्तव, विकास शर्मा, एस के सिंह, विनोद सिंह, तेज सिंह, संतोष सिंह, वत्स कीर्ति सिंह, मनोज सिंह, रविंद्र सिंह ,संतोष उपाध्याय, यादवेन्द्र मिश्रा, मनोज श्रीवास्तव, हरिद्वारी विश्वकर्मा, आमोद सिंह, विनीत शुक्ला, अरुण प्रजापति, जामी हबीब खान, विपिन द्विवेदी ,ओमप्रकाश सिंह, नरेंद्र उपाध्याय, अनिल गुप्ता, सुशांत चौबे, इंद्रसेन सिंह, प्रतीक मिश्रा, आवधेश सोनकर आदि उपस्थित रहे।


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने