जौनपुर। बदमाशों ने युवक को ढाबे पर शराब पीने से मना करने पर गोली मारकर उतारा मौत के घाट

जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के आजमगढ़ जौनपुर मार्ग पर चोरसंड गांव में बने लकी ढाबा पर बीती रात 12 बजे के गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत फैल गई और इस घटना में बदमाशो ने 24 वर्षीय युवक शहजाद पुत्र अनवर अहमद निवासी लाल दरवाजा जौनपुर थाना कोतवाली की गोलियों से भून कर हत्या कर दिया। लकी ढाबे का संचालन एजाज उर्फ पप्पू नामक व्यक्ति द्वारा किया जाता है। शहजाद उसका भांजा बताया गया है।
             
घटना की खबर मिलने पर थाना गौराबादशाहपुर की पुलिस एवं उप पुलिस अधीक्षक केराकत घटनास्थल पर पहुँच गए। शहजाद को जिला अस्पताल भेजा, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहला रास्ते में शहजाद की मौत हो गई है। पुलिस शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर सुरक्षा का पहरा भी लगाया गया है। घटना के संदर्भ में उप पुलिस अधीक्षक ( सीओ ) केराकत ने बताया कि रात के समय तीन चार की संख्या में बदमाश आये और लकी ढाबा पर बैठकर शराब पीने लगे। शहजाद ने शराब पीने से मना किया तो सभी उठ कर चले गए फिर वापस लोटे और शहजाद को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिए और फरार हो गए।
               
घटना के बाबत पुलिस तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सीओ की मानें तो पुलिस ने गोली मारने वालो में एक अनराधी को चिन्हित कर ली है, दावा किया है जल्द ही हत्यारे जेल की सलाखो के पीछे होंगे। इस गोलीकांड की घटना एक बार फिर गौराबादशाहपुर के इलाका सहित जनपद के व्यापारी दहशत में आ गए हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने