ई-रिक्शा लूट और हत्या के आरोपी को कोर्ट पेश करने ले जा रही थी पुलिस, हरदोई-पिहानी रोड पर मंसूर नगर के पास की थी भागने की कोशिश।हरदोई। ई-रिक्शा लूट और हत्या के आरोपी कोर्ट में पेश करने के लिए ले जात हुए पुलिस को चकमा दे भाग निकला। जिसकी पुलिस के साथ सीधी मुठभेंड़ हुई। जिसमे आरोपी गोली लगने से ज़ख्मी हो गया,साथ ही दो कांस्टेबिल भी ज़ख्मी हो गए। इसका पता होते ही एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी उस जगह पहुंचें, जहां मुठभेंड़ हुई थी। पैर में गोली लगने से ज़ख्मी हुए बदमाश को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।


बताया गया है कि लखीमपुर खीरी के साहू थाना मैंगलगंज निवासी शैलेंद्र पुत्र सुरेंद्र ई-रिक्शा चलाता था। साल 2023 दिसंबर में शैलेंद्र के साथ सचिन पाल निवासी सदर चौकी शाहजहांपुर ने ई-रिक्शा लूट कर हत्या कर दी थी।जिसका केस दिसंबर में ही पिहानी कोतवाली मे दर्ज किया गया था। इस बारे में एसएचओ पिहानी धर्मदास सिद्धार्थ ने बताया कि उसी मामले में आरोपी सचिन पाल को गिरफ्तार किया गया था। मंगलवार को एसएचओ सिद्धार्थ, इंस्पेक्टर (रिज़र्व) हाकिम सिंह,राजेंद्र यादव, संदीप कुमार, नितिन तोमर,पवन सिंह व प्रमोद मिश्रा आरोपी को कोर्ट में पेश करने के लिए कचहरी ला रहे थे।


रास्ते में मंसूर नगर के पास पहुंचते ही आरोपी सचिन पाल पुलिस टीम को चकमा दे कर भाग निकला,पकड़ने के लिए पुलिस टीम उसके पीछे दौड़ी,तभी आरोपी ने गोली चला दी। इधर से पुलिस ने भी गोली चला दी। जिससे पैर में गोली लगने से ज़ख्मी हो कर गिर पड़ा। साथ ही कांस्टेबिल संदीप कुमार व पवन सिंह ज़ख्मी हो गए। सभी को सीएचसी पहुंचाया गया,जहां से आरोपी सचिन पाल को मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया। एसपी गोस्वामी ने ज़ख्मी हुए कांस्टेबिल संदीप कुमार व पवन सिंह का हालचाल लिया।


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने