जौनपुर। योजनाओं का लाभ संकल्प यात्रा के माध्यम से पात्रों तक पहुंच रहा है 

जौनपुर। नगर पालिका परिषद द्वारा 15 से 19 जनवरी तक नगर के विभिन्न वार्डों में भारत संकल्प विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन हुआ। जिसका शुभारंभ मोहम्मद हसन इंटर कॉलेज के ग्राउंड व टाउन हॉल मैदान मे किया गया और अपने रूटीन पर यह योजना चलेगा, योजना के अंतर्गत गुरूवार को लाल दरवाजा पर कार्यक्रम आयोजित हुआ।
           
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ज्ञान प्रकाश सिंह वरिष्ठ भाजपा नेता, नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि डॉ0 रामसूरत मौर्या, अपरजिलाधिकारी गणेश प्रसाद रहे। 
मुख्य अतिथि द्वारा बताया गया कि सरकार के द्वारा जो कल्याणकारी योजनाएं लाभार्थियों के लिए प्रधानमंत्री के नेतृत्व में संचालित की जा रही है उसको आउटरीच कैंप लगाकर के जरूरतमंद लोगों को जो पात्र लोग हैं उनको यहां तक ले आना है और समस्त विभागों के जो यहां पर अधिकारी कैंप लगा करके आयोजित कर रहे हैं। तमाम योजनाओं योजनाओं के विषय में जानकारी प्राप्त कर उनका लाभ उठाना है। उद्देश्य इसका यह है कि घरों से लोगों को बुलाया जाए और इस आउटरेज कैंप में आकर के तमाम कल्याणकारी योजनाओं को जानकारी लें और जिससे उनका जो है मार्गदर्शन हो सके और सरकार की योजनाओं की पहुंचे उनके तक जा सके। आभार नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी द्वार किया गया, संचालन के के जायसवाल द्वारा किया गया। सभासद, सफाई निरीक्षक हरिश्चंद्र यादव, अवधेश कुमार, कर अधीक्षक अंजू राय, राजस्व निरीक्षक तमाम अन्य विभागों से आए हुए अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने