Sandeep Yadav Up Head Entertainment Hindi Samvad News
उत्तर प्रदेश/अंबेडकर नगर जलालपुर के ग्राम पंचायत -सुरहुरपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के मुख्य अतिथि उ०प्र०किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष, अम्बेडकर नगर के पूर्व जिलाध्यक्ष -राम प्रकाश यादव ने भारत सरकार की तथा उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि हमारी सरकार किसानों को जहां खाद बीज उपलब्ध करा रही है वहीं दूसरी तरफ किसानों की धान खरीद संपूर्ण धान की खरीद का संकल्प सरकार ने लिया है श्री यादव ने चर्चा करते हुए कहा हमारी सरकार ने गांव को सड़कों से हाईवे तक जोड़ने का कार्य किया है वहीं दूसरी तरफ विद्युत में भारी पैमाने पर छूट देकर आमजन की समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया है।
तथा किसानों को समय पर छोटा प्रत्येक किसान के के खाते में 2000समयानुसार भेजती चली आ रही है जो हमारी सरकार ने वादा किया उसको प्रत्येक स्तर  पर निभाने का कार्य कर रही है।
श्री यादव ने निपुण छात्रों को प्रशस्ति पत्र देकर उत्साहित किया वही गर्भवती महिलाओं को फल देकर के गोद भराई करने का भी कार्य किया तथा छोटे बच्चों को खीर खिलाने के पश्चात सभी विकसित भारत के संपूर्ण विषयों पर विस्तृत प्रकाश डालते हुए आए हुए आमजन का अभिनन्दन किया।
   विकसित भारत यात्रा को प्रमुख रूप से निवर्तमान जिला अध्यक्ष डा०मिथिलेश त्रिपाठी, पूर्व विधायक सुभाष राय, पूर्व जिला उपाध्यक्ष सहकारी बैंक अध्यक्ष डॉ अशोक कुमार उपाध्याय तहसीलदार जलालपुर,ए०डी०ओ०पंचायत-जलालपुर-बृजेश तिवारी, इत्यादि ने प्रमुख सचिव रूप से सरकार की उपलब्धियों की जानकारी विकसित भारत यात्रा को सम्बोधित करते हुए दी है।

किसी भी प्रकार का विज्ञापन एवं खबर प्रकाशित कराने के लिए और हिंदी-संवाद-न्यूज़ से जुड़ने के लिए इस नंबर पर संपर्क करें...9455148926

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने