जौनपुर। शव को गोमती में फेका, युवक की पिटाई से मौत

जौनपुर। एक युवक को उसके पड़ोसियों ने पेड़ से बांध कर पिटाई कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पिटाई करने वालों ने शव को पास स्थित गोमती नदी में फेंक दिया।  
    
बताते हैं कि मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस शव को ढूंढ रही थी। बुधवार दोपहर तक शव नहीं मिला था। मामले में मृतक के मां की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
     
केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के औवार गांव गांव के वनवासी बस्ती के 22 वर्षीय सूरज वनवासी नशे का शौकीन था। सोमवार की रात वह नशे में घर पहुंचा और दरवाजे पर खड़े होकर उसने गाली बकना शुरू कर दिया। पड़ोसियों को उसकी हरकत नागवार लगी तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी और पेड़ से बांध दिया। देर रात तक सूरज की मौत हो गई। जिससे पिटाई करने वालेघटना को छिपाने और सबूत मिटाने के लिए वे उसे बोरे में बांधकर पास में स्थित गोमती नदी में ले जाकर फेंक दिया। सबेरे घटना की सूचना पर थानागद्दी चैकी के प्रभारी सहित सीओ कोतवाल मौके पर पहुंच गए।
       
पुलिस ने बताया कि मृतक के मां की तहरीर के आधार पर गांव के ही चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों ने घटना में शामिल होना स्वीकार किया है। शव की तलाश जारी है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने