गोंडा एसपी अंकित मित्तल के हुए तल्ख तेवर  कोतवाली पुलिस ने नशेडियों के गैंग पर कसा शिकंजा  मादक पदार्थ की बरामदगी करते हुए दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने जेल भेज दिया है।

*मनकापुर ब्लॉक संवाददाता एसपी उपाध्याय उर्फ दीपू उपाध्याय*


     मामला कोतवाली मनकापुर के बल्लीपुर गांव से जुडा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि बल्लीपुर बाजार में एक गैंग है जो मादक पदार्थ की बिक्री करता है। इसी सूचना पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बल्लीपुर बाजार के थोडा पहले दोनो आरोपियों को घेर कर पकड लिया। तलासी में इनके पास से एक किलो एक सौ पचास ग्राम गाजा बरामद किया। पुलिस ने बताया ये गैंग काफी दिनो से मादक पदार्थ की तस्करी कर रहा था। लेकिन पकडा नही जा रहा था। पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल व सीओ नवीना शुक्ला के निर्देश व नवागत कोतवाल राज कुमार सोनकर के सहयोग से एस आई उमेश वर्मा,हेड कांस्टेबल श्रीनिवास चन्द,कांस्टेबल सत्यवीर,कांस्टेबल पारस यादव ने कलीम उर्फ सल्लू पुत्र जुम्मन निवासी ग्राम बल्लीपुर,थाना-कोतवाली मनकापुर व  साधू शरन यादव पुत्र प्रहलाद यादव निवासी-पेरी पोखर थाना मनकापुर जनपद गोन्डा को गिरफ्तार कर लिया।इस गैंग को पकडने में सफलता प्राप्त कर लिया। कोतवाल राज कुमार सरोज ने बताया कि दोनो आरोपियो के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत एफ आई आर दर्ज करके जेल भेज दिया गया है।
बाक्सः
पीएस ग्रुप की सूचना को संज्ञान में लेकर एसपी ने दिये सख्त निर्देशः
 पीएस ग्रुप अर्थात पुलिस स्टेशन मनकापुर का एक व्हाट्सप ग्रुप बना है जिसमें पत्रकार,ग्राम प्रधान,अन्य तमाम समाज के जागरूक लोग तथा थाना प्रभारी,मीडिया सेल,पूलिस अधीक्षक गोन्डा सहित अन्य अधिकारी जुडे हैं। इसी सूचना पर एक मैसेज दिया गया कि एक गैंग है जो नशे का आदी है और नशा का सामान भी बेचता है। जो आये दिन कोई न कोई वारदात करते रहते है। विगत दो तीन पहले एक युवक जो वही के एक गांव का रहने वाला है। वह परचून की दुकान से हवन सामग्री खरीदने आया था। उसकी मोबाइल इस गैंग के एक सदस्य ने छीन लिया है। आये दिन यह गैंग ऐसा अपकृत्य कार्य करता रहता है। इसी सूचना को स्वतः संज्ञान लेते हुए जिले के तेज तर्रार एसपी अंकित मित्तल ने एस एचओ  को आवश्यक कार्यवाई हेतु निर्देशित कर दिये। यही नही एसपी ने जिले की एसओजी टीम को भी क्षेत्र में तत्काल भेज दिया। एसओजी टीम ने बल्लीपुर पहुंच कर एक घर से चार पांच लोगो को उठा कर लेकर चली गयी। पीडित अशोक कुमार यादव की मोबाइल की बरामदगी में लग गयी है। अभी तक एस ओजी व कोतवाली पुलिस को मोबाइल बरामद करने में सफलता तो नही मिल सकी है। वही कोतवाली पुलिस के दो आरोपियो के पास से  मादक पदार्थ की बरामदगी करने में सफलता मिल गयी और उन्हे जेल भेज दिया गया है। इस त्वरित कार्यवाई से जनता के तमाम लोगो ने पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल की सराहना की है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने