महराजगंज 

महराजगंज जिले में आज तड़के सुबह बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े युवक को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। मामला बृजमनगंज थाना क्षेत्र का है। जहां दो दोस्त 2 लाख नगदी लेकर बाइक से जा रहे थे। वे लेहड़ा जंगल से गुजर रहे थे तभी बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोका और रुपये से भरा बैग छीनने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस घायल युवक को पहले कैंपियरगंज अस्पताल ले गई जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि बृजमनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत लेहड़ा मंदिर जंगल के पास अभिमन्यु यादव और उसके दोस्त राम अशीष सहानी रुपया लेकर जा रहे थे। इसी बीच बदमाशों ने उनका पीछा कर रुकने का इशारा किया लेकिन लूट की डर से दोनों भागना चाहे। इसी बीच बदमाशों ने अभिमन्यु यादव को गोली मार दी। गोली उनके जांघ में जा घुसी।इसके बाद बदमाश रुपया लेकर फरार हो गए। घटना के बारे में 2 घंटे बाद पुलिस को सूचना मिली। इस बीच घायल युवक को पहले कैंपियरगंज में ले जाया गया। वहां से बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।जहां उसका इलाज चल रहा है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक के दोस्त से पूछताछ के बाद बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमें लगा दी है।मौके पर पहुंचे एसपी डॉ कौस्तुभ ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

रिपोर्टर - अफरोज अहमद

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने