जौनपुर। चिकित्सकों को पीटा, मरीज की मौत पर तोड़ फोड़ किया

जौनपुर। जिले के एक निजी चिकित्सालय में चिकित्सकों की लापरवाही का आरोप लगाया गया है। नगर क्षेत्र स्थित मधुरम न्यूरो हॉस्पिटल में सिकरारा की एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत के बाद नाराज परिजनों ने अस्पताल में हंगामा करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दिया, इसके साथ ही अस्पताल के चिकित्सकों और कर्मचारियों की बुरी तरह पिटाई की। इसके बाद परिजन महिला के शव को लेकर अपने घर के लिए रवाना हो गए।
       
बताते हैं कि सिकरारा निवासी रमाकांत यादव की पत्नी उषा यादव ब्रेन हेमरेज के बाद भर्ती थी। अस्पताल के आईसीयू यूनिट में उनका इलाज चल रहा था। मंगलवार की रात अचानक उषा यादव की मौत हो गई। परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया, इसके बाद अस्पताल के चिकित्सकों और कर्मचारियों की पिटाई शुरू कर दी। इस मारपीट में कई चिकित्सक और कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मारपीट का पूरा वीडियो अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मधुरम न्यूरो हॉस्पिटल के चिकित्सकों की पिटाई से नाराज प्राडवेज अस्पतालों के चिकित्सकों की पिटाई से नाराज प्राइवेज अस्पतालों के चिकित्सकों ने वाराणसी लखनऊ हाईवे पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चिकित्सकों की तहरीर पर रमाकांत यादव और उनके साथियों समेत 50 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।
         
अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने चिकित्सकों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया, पुलिस चिकित्सकों की तहरीर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने