जौनपुर। वाहन से कुचलकर एक की मौत, दो घायल

जौनपुर। नगर के सब्जी मंडी चौराहे के पास से कुचलकर बालक की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। दोनों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पिकअप को कब्जे में ले लिया है चालक मौके से फरार हो गया।
         
शहर कोतवाली क्षेत्र के बलुआ घाट मोहल्ला निवासी एक लाख अहमद 65 वर्ष अपने 11 वर्षीय नाती तामीन पुत्र नजमू सहर को साथ लेकर रविवार कोे सब्जी मंडी सब्जी खरीदने के लिए मंडी चैराहे से गुजर रहे थे उसी समय एक पिकअप को बैक करते समय तामीन के ऊपर गाड़ी का चक्का चढ़ गया। जिसके चलते मौके पर ही तामीन की मौत हो गई, जबकि नाना एक लाख को मामूली चोट आई, इसके अलावा मस्जिद के पास पाव रोटी की दुकान लगाने वाले मोहल्ला उर्दू बाजार निवासी नसीम उर्फ टीपू उम्र लगभग 30 वर्ष पुत्र मोहम्मद शमीम अंसारी और ख्वाजा टोला मोहल्ला निवासी पंडित मणि शर्मा 68 वर्ष पुत्र स्वर्गीय राम निहोर शर्मा जो सब्जी खरीदने के लिए चैराहे से गुजर रहे थे, वह भी पिकअप गाड़ी की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए।
     
घटना होने के बाद स्थानीय लोगों और राहगीरों की मौके पर भीड़ एकत्रित होने और शोर के साथ तामीन और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाने में लग जाने के चलते पिक गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। पंडित मणि शर्मा की हालत गंभीर देखकर बेहतर उपचार के लिए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने