जौनपुर। हौशला बुलंद चोरों ने एक ही रात कई घरों को बनाया निशाना

बरसठी,जौनपुर। थाना क्षेत्र के सरसरा गांव में सोमवार की रात चोरों ने पांच घरों को निशाना बनाते हुए करीब 50 हजार रुपये का सामान उठा ले गए। सुबह चोरी की जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दिया गया। 

बरसठी क्षेत्र में आए दिन चोरी की घटनाओं से क्षेत्र के लोग भयभीत हैं लेकिन पुलिस चोरी रोकने में असफल है सबसे बड़ी बात की बरसठी थाना सरसरा गांव में है और चोरो को पुलिस का भय बिल्कुल नही है।
सरसरा गांव में चोरों ने अर्जुन विश्वकर्मा के घर के पिछे से प्राइमरी स्कूलपर चढ़कर घर की खिड़की काटकर अंदर घुसे और दो अटैची लेकर भाग गए। सुबह घर से 200 मीटर दूर रेलवे लाइन के किनारे मिला। गृह स्वामी के अनुसार कपड़ा और एक जोड़ी पायल गायब था,जिसकी कीमत 25 हजार बताया गया। इसके बाद चोर गांव के पंचायत भवन का सोलर पैनल चोरी कर लिए, जिसकी कीमत 20 हजार रुपये बताया गया , गांव के ही भीखू मौर्या के दरवाजे पर रखा तीन लोहे का गाडर भी चोर उठा ले गये।

इसके साथ अशोक गोंड के घर की दीवाल में सेंधमारी किया, लेकिन परिजनों को पता चलने के बाद शोर मचाने पर चोर भाग गए। चोर केशव मिश्रा के मशीन का ताला तोड़ा और अंदर घुसे लेकिन अंदर का ताला नही तोड़ पाये। आये दिन चोरी से लोग भयभीत हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने