जौनपुर। नेवड़िया में वृद्ध की ईंट से कुंचकर हत्या से सनसनी

जौनपुर। नेवढि़या थाना क्षेत्र के दीपापुर गांव में घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर पाही बनाकर रह रहे एक वृद्ध की मंगलवार की रात में बदमाशों ने ईंट से सिर कूचकर हत्या कर दी। हत्या के बाद कुछ ईंट के ढेर पर भी मृत के सिर व शरीर पर लादकर फरार हो गए। सुबह घटना की जानकारी मिलने पर नेवढि़या थाने की पुलिस ने जांच शुरू की।
        
बताते हैं कि दीपापुर गांव निवासी (70 वर्षीय) डेंगूर शर्मा घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर मड़ियाहूं-पिंडरा मार्ग पर एक कमरा बनवाकर ऊपर से टीनशेड डालकर कुछ वर्षों से रह रहे थे। बुधवार की सुबह गांव के लोग जब उधर गए तो डेंगूर का शव घर के बाहर ईंट के नीचे दबा हुआ था। पास में कुछ ईंट के टूकड़ों पर खून भी लगा हुआ था। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल को सुरक्षित कर दिया है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच कर ही थी। बुजुर्ग की ईंट से सिर कुचकर हत्या किए जाने का कारण स्पष्ट तो नहीं हो सका, लेकिन ग्रामीणों ने संपत्ति और चोरी को लेकर हत्या की आशंका जतायी। 
         
ग्रामीणों के अनुसार घटनास्थल से ही करीब 150 मीटर की दूरी पर गल्ला बिक्री की दुकान सेंध काटकर चोरी हुई। ऐसे में यह आशंका जतायी जा रही है कि चोरी के आरोपियों को डेंगूर देख लिए होंगे और उसी वजह से आरोपियों ने हत्या कर दी। कुछ लोगों ने संपत्ति को लेकर भी हत्या की आशंका जतायी। कहा कि डेंगू को कोई है नहीं, जबकि इनके पास संपत्ति है। उसी के लालच में कुछ लोग हत्या कर सकते हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने