विजय शंकर दुबे की रिपोर्ट 

सांसद संजय सिह के आवास पर ईडी की छापामारी के विरोध में AAP ने किया जोरदार प्रदर्शन, गुस्साए कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी 

मोदी सरकार की गलत नीतियों को घेरने के चलते AAP सांसद संजय सिंह को जेल भेजनें की साजिश रची जा रही -आप*

2024 के चुनाव में पीएम मोदी चुनाव हार रहे हैं, बौखलाहट में कर रहे जाँच एजेंसियों का दुरुपयोग -आप

उप्र के हर जिले में आप ने किया प्रदर्शन

लखनऊ - प्रवर्तन निदेशालय के अफसर
 सुबह-सुबह तकरीबन तीन बजे आम आदमी पार्टी (आप) सांसद के आवास पर छापेमारी की। 
बताया गया कि कथित शराब कांड घोटाले के प्रकरण में यह छापेमारी की गयी है । 
आम आदमी पार्टी ने ईडी की कार्रवाई पर कहा कि 2024 का चुनाव मोदी सरकार हार रही है
 ये उनकी आखिरी कोशिश है.
  अपने सांसद व यूपी प्रभारी के घर ईडी की कार्रवाई से क्षुब्ध व आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने लखनऊ समेत उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में जबरदस्त प्रदर्शन किया। लखनऊ में गांधी प्रतिमा हजरतगंज पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ के जिला महासचिव नीरा सक्सेना के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। आक्रोशित कार्यकता विधानसभा का घेराव करने पर आमादा थे लेकिन पुलिस ने उन्हें आगे नहीं जाने दिया। बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । इसी तरह का प्रदर्शन पूरे प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर किया गया।

नीरा सक्सेना ने कहा कि लगातार नरेंद्र मोदी सरकार की गलत नीतियों को घेरने के चलते उनके नेता को जेल भेजनें की साजिश रची जा रही है। आप के नेता इस तरह की कार्रवाई से डरने वाले नहीं है। यह पीएम मोदी का डर है क्योंकि संजय सिह लगातार उनके और अडानी के मुद्दे पर सवाल उठाते रहे हैं। उन्होंने कि मैं मोदी से कहना चाहती हूं कि हम सब अरविद केजरीवाल के मजबूत सिपाही हैं हम डरने वाले नहीं हैं, चाहे ईडी या सीबीआई किसी को भी भेजें।

 यूथ विंग के प्रदेश महासचिव अंकित परिहार ने कहा संजय सिंह जी के घर, दफ्तर और उनके गांव में हजारों रेड मार लो लेकिन कुछ नहीं मिलने वाला. एक साल से तथाकथित शराब घोटाले में सीबीआई, ED जांच कर रही है लेकिन आज तक कुछ नहीं मिला तो यह रेड दिखाती है मोदी जी आने वाली हार से डर गए हैं.

 आज के विशाल प्रदर्शन में छात्र विंग प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे, पंचायत प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष विनय पटेल, प्रखर श्रीवास्तव, अनिल जैन, नूर सिद्दीकी, ललित वाल्मीकि, इरम रिजवी, सुभाषिनी मिश्रा, मुकेश शुक्ला, पीके वाजपेई,मोहम्मद तकी, माजिद अली, पवन दुबे, आशीष मिश्रा,
ज्ञान सिंह, अभिषेक प्रताप सिंह, भरतपाल, वत्सल तिवारी, सच्चिदानंद त्रिपाठी, दीपक मौर्य, साहिल अंसारी, अंशुल यादव, सौरभ पांडे, रानी कुमारी, नीरज गुप्ता सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने