जौनपुर। पत्रकार की पिटाई करने वाला सिपाही हुआ लाइन हाजिर

जौनपुर। भंडारी चौकी पर तैनात कांस्टेबल ने वीडियो बनाने को लेकर पत्रकार को लाठियां से बुरी तरह से पीट दिया। मामला सोमवार दोपहर लगभग 1 बजे का है। तरुण मित्र न्यूज़ 24 के पत्रकार मोहम्मद उस्मान समाचार का कवरेज करते हुए जिला महिला अस्पताल से वापस लौट रहे थे। 

इस समय कांस्टेबल मिथिलेश कुमार यादव बेढंग से खड़ी रही बाइकों को और कारों को हटाते हुए आगे बढ़ रहा था। उसी समय पत्रकार भी उधर से लौट रहे थे।उसी समय पत्रकार उस्मान ने वीडियो बनाते हुए आगे की तरफ बढ़ना शुरू किया। जैसे ही सिपाही ने पत्रकार को वीडियो बनाते हुए देखा तो वह आग बबूला हो गया और उसका कालर पड़क कर बड़ी बेरहमी से पीटता हुआ भंडारी चौकी पर ले गया। सिपाही इतना गुस्से में था कि पत्रकार पर लगातार लाठियां बरसाते हुए उसे जान से मारने की धमकी भी देता रहा। 
        
भंडारी पुलिस चौकी पर पहुंचने के बाद अन्य सिपाही व चौकी प्रभारी तारकेश्वर राय ने बीच बचाव करके सिपाही से पत्रकार को बचाया। कुछ ही देर में बड़ी संख्या में पत्रकार हसैनन कमर दीपू, देवेंद्र खरे, अजीत गिरी, बेलाल जानी, आमीर अब्बासा, इमरान, आदि पत्रकारों के साथ आईबी सिंह भी पीड़ित पत्रकार के पक्ष में थाना कोतवाली पहुंच गए और सिपाही के खिलाफ लिखित प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग किया। 
    
 इसी बीच जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक को मिली, उसी समय उन्होंने कांस्टेबल मिथिलेश कुमार यादव को तत्काल प्रभाव के लाइन हाजिर करते हुए उच्च स्तरीय जांच का आदेश दे दिया। पुलिस के अधिकारी इस मामले में जांच में जुट गये।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने