जौनपुर। दीक्षांत समारोह को लेकर कुलपति ने कमेटी संयोजक और सदस्यों के साथ ली तैयारी की बैठक

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय का 27 वां दीक्षांत समारोह नौ नवंबर 2023 को आयोजित है। इस संबंध में विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. वंदना सिंह की अध्यक्षता में दीक्षांत समारोह कमेटी की तैयारी बैठक गुरुवार को कुलपति सभागार में हुई। 
       
कुलपति और कुलसचिव महेंद्र कुमार ने कुल 50 समितियों के संयोजकों से तैयारी के संबंध में वार्ता की। कुलपति प्रो. वंदना सिंह ने कहा कि दीक्षांत समारोह में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। सभी संयोजक अपनी टीम के साथ सक्रिय रूप से काम में लग जाए। संबंधित फाइल को आफिस के माध्यम से चला दें, क्योंकि कुछ फाइलों की कारर्वाई को नियमानुसार कराने में समय लगता है। उन्होंने कहा कि आज ही 27 वें दीक्षांत समारोह की सूचना की तिथि राजभवन से निर्धारित की गई है। साथ ही राजभवन के निर्देश पर कई प्रतियोगिता, वाद- विवाद समेत कई कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाना है।
        
दीक्षांत समारोह को ध्यान में रखते हुए विश्वविद्यालय की साफ-सफाई पर भी चर्चा की गई। इस अवसर पर परीक्षा नियंत्रक वीएन सिंह, उप कुलसचिव अमृतलाल, प्रो. बीबी तिवारी, प्रो वंदना राय, प्रो अजय प्रताप सिंह, प्रो.अविनाश पाथर्डीकर, प्रो रजनीश भास्कर, प्रो देवराज सिंह, प्रो. संदीप सिंह, प्रो मुराद अली, प्रो.सौरभ पाल, डॉ मनोज मिश्र, डॉ. संतोष कुमार, एनएसएस समन्वयक डा. राजबहादुर यादव, डॉ प्रमोद कुमार, डॉ. रसिकेश, डॉ. आशुतोष सिंह, डॉ सुनील कुमार,  डॉ अनु त्यागी, सहायक कुलसचिव अजीत सिंह, श्रीमती बबीता सिंह, एमएम भट्ट, डॉक्टर लक्ष्मी प्रसाद मौर्य, संतोष कुमार मौर्य, कपिल कुमार त्यागी आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने