जौनपुर। बदलापुर ऑफिशियल पेज सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

बदलापुर,जौनपुर। सोशल मीडिया इस दौर का सबसे सशक्त माध्यम बन चुका है। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां बड़ी से बड़ी हस्तियां बुरी तरह ट्रोल हो सकती हैं, तो वही एक आम आदमी अपनी प्रतिभा के दम पर रातों-रात स्टार बन सकता है। ये सारी ताकत इस मीडियम की दूर-दूर तक पहुंच होने की वजह से है। 

पिछले कुछ वर्षों में हमने कई बड़ी हस्तियों को अपने बयानों और हरकतों की वजह से ट्रोल होकर सोशल मीडिया से दूरी बनाते हुए देखा है, तो वहीं बेहद आम जिंदगी जी रहे कुछ लोगों को अपने टैलेंट की वजह से स्टार बनते हुए भी देखा है। सोशल मीडिया ने आम लोगों को न सिर्फ नाम और शोहरत दी है, बल्कि पैसा और दौलत भी दिया है। काफी समय से बदलापुर ऑफिशियल के नाम से इंस्टाग्राम पेज पोस्ट और रील की वजह से खूब वायरल पर हो रहा है। 

यह पेज मूलत: बदलापुर थाना क्षेत्र के डूहिया (ढेमा)  गांव निवासी शिवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ प्रांशु का है जो जौनपुर भर के सभी क्रिएटर के मध्य अपनी एक अलग छवि के लिए जाने जाते हैं। बातचीत के दौरान प्रांशु ने बताया कि पहले सिर्फ जिला स्तर पर इस प्रकार का पेज बनाया जाता था, किंतु मैंने सर्वप्रथम विधानसभा स्तर पर यह पेज बनाकर एक रिकॉर्ड कायम किया। उन्होंने कहा कि पहले हम किसी शहर में जाते थे तो हमसे लोग बदलापुर के बारे मे पूछते थे उस समय मुझे समझ में नहीं आता था कि हम बदलापुर के बारे में कैसे बताएं, यहीं से मुझे प्रेरणा मिली और मैंने इस पेज को बनाया। जिन लोगों ने बदलापुर के बारे में पूछते थे आज वही बदलापुर की स्टोरी और स्टेटस डालते हैं। लोगों ने इतना प्यार दिया कि आज पूरे जिले में बदलापुर ऑफिशियल छाया हुआ है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने