जौनपुर। 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

जौनपुर। एसटीएफ ने हत्या की घटना में जनपद से रूपये 25 हजार के इनामी अभियुक्त विशाल गौतम को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया। 
         
पुलिस के अनसाुर एसटीएफ उत्तर प्रदेश को विगत काफी दिनों से फरार पुरस्कार घोषित अपराधियों के सक्रिय होने की सूचनांए प्राप्त हो रही थी। इस सम्बन्ध में निरीक्षक अनिल कुमार सिंह, एसटीएफ फील्ड इकाई, वाराणसी के नेतृत्व में टीम गठित करते हुये  कार्यवाही की जा रही थी। अभिसूचना संकलन हेतु टीम जनपद में मौजूद थी, कि ज्ञात हुआ कि थाना सुजानगंज जनपद जौनपुर में पंजीकृत धारा 302, 504, 506 भादवि एवं एससीएसटी एक्ट में वांछित 25 हजार के इनामी अभियुक्त विशाल गौतम सुजानगंज तिराहा के पास मौजूद है, टीम द्वारा  सुजानगंज तिराहा के पास पहुंचकर विशाल गौतम उपरोक्त को गिरफ्तार कर लिया।
        
गिरफ्तार अभियुक्त से ने बताया कि नाजायज प्रेम प्रसंग के कारण वह अपने परिवार के 04 सदस्यों के साथ मिलकर मृतक सूरज उर्फ दिवाकर पुत्र बृजलाल गौतम निवासी आजो अजिया थाना सुजानगंज की हत्या कर शव को फेक दिया था। ज्ञात हो कि कि आम तोडने के विवाद को लेकर सूरज उर्फ दिवाकर की हत्या कर में मृतक के पिता बृजलाल गौतम द्वारा बीते 18 मई को थाना सुजानगंज जनपद जौनपुर में ओंमकार नाथ मिश्रा आदि के विरूद्ध पंजीकृत कराया गया था। परन्तु विवेचना से पाया गया कि सूरज उर्फ दिवाकर की हत्या पूर्व में आम तोडने को लेकर ओंमकार नाथ मिश्रा आदि ने नही किया है, बल्कि नाजायज प्रेम प्रसंग के कारण सूरज उर्फ दिवाकर की हत्या गॉंव के ही विशाल गौतम और उसके परिवारीजन ने मिलकर की थी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने