जौनपुर। संदिग्ध परिस्थितियों में ढाबा कर्मी की मौत
     
जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के सबरहत के पास स्थित शेरे पंजाब ढाबे के कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। मृतक की बहन का आरोप है कि रविवार दोपहर होटल संचालक उसे कार पर बैठा कर जबरदस्ती घर से लाया हुआ था।
       
बताया जाता है कि इसी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भरौली गांव निवासी 55 वर्षीय छब्बू लाल राजभर पुत्र रामफेर राजभर काफी दिनों से शेर पंजाब ढाबे पर खाना बनाने का काम करता था। रविवार के दिन में ढाई बजे होटल संचालक अपनी कार से पहुंचा और उससे काम पर चलने को कहा तब उसने जाने से जब इनकार किया तो होटल संचालक जबरदस्ती उसको अपनी कार में बैठाकर होटल ले गया। दूसरे दिन उसके सर में गंभीर चोट लगने के कारण उसके सर से खून निकल रहा था। उसे लेकर शाहगंज स्वास्थ्य केंद्र पर गए। सोमवार की सुबह लगभग 6 बजे उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मरा घोषित कर दिया। 
       
संदिग्ध परिस्थितियों में इसकी मौत एक रहस्य बना हुआ है। पुलिस ने रात को शव कब्जे में लेकर मौत का सही कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की बहन का आरोप है की ढाबे के संचालक द्वारा जबरदस्ती उसके भाई को ले आना संग्दिध प्रतीत होता है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने