बिजली के करंट की चपेट में आई बहू.. बचाने पहुंचे ससुर.. दोनों की हुई मौत
➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖
#बीकापुर_अयोध्या।
=============  स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में उतरे विद्युत करंट के चपेट में आने से ससुर और बहू की मौत हो गई, घर की एक महिला घायल हो गई जिसका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर पर प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद गहन इलाज के लिए चिकित्सको ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया।
        मामला बीकापुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बसंतपुर मजरा दुबावा निवासी महेश सिंह पुत्र दिनेश प्रताप सिंह के यहां की है।
      बताते हैं कि कपड़ा फैलाते समय विद्युत करंट की चपेट में आने से प्रीति सिंह उम्र 40 पत्नी प्रमोद सिंह आ गई उन्हें बचाने के लिए पहुंची देवरानी प्रियंका सिंह पत्नी विनोद कुमार उन्हें भी विद्युत करंट चपेट में ले लिया, देखते ही ससुर महेश सिंह लाठी लेकर तार पर वार किया जिससे तार टूट कर महेश सिंह के हाथों पर लपेट लिया जिसके चलते मौके पर प्रीति सिंह उम्र 40, महेश सिंह उम्र 65 पुत्र दिनेश प्रताप सिंह की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि देवरानी प्रियंका सिंह घायल हो गई, जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर लाया गया।
      जहां इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद गहन इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से चिकित्सक ने मेडिकल कॉलेज दर्शन नगर फिर हालत खराब होते देख मेडिकल कॉलेज लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। इस घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया और गांव में शोक की लहर दौड़ गई। मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर लिखा पढ़ी कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने