जौनपुर। कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट चेयरमैन

बरसठी,जौनपुर। आल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के चेयरमैन (आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष )  एम एस बिट्टा ने कहा आज भारत से आतंकवाद लगभग खत्म हो गया है। पहले जगह जगह ब्लास्ट होते थे, दिल्ली में ब्लास्ट, 26/11 का ब्लास्ट, पार्लियामेंट की घटना, दिवाली के दिनों में ब्लास्ट की घटनाएं होती थी।लेकिन जबसे देश पर नरेन्द्र मोदी की सरकार में आये आतंकवाद समाप्त हो गया। 

उक्त बातें उन्होंने बरसठी क्षेत्र के पटखौली गांव में पूर्व आईएएस राजेश्वर तिवारी के आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा। वह एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने आये थे। उन्होंने उत्तर प्रदेश के बारे में कहा कि यूपी में क्राइम खत्म हुआ है। पुलिस फोर्स को आजाद विचारधारा में काम करने का पहली बार मौका मिला है।
बिट्टा ने कहा कि कभी 10 ,15 साल पहले यूपी की क्राइम को देखते हुए कहा करता था कि यहां राष्ट्रपति शासन व केपीएस गेल जैसा गवर्नर होना चाहिए जो पंजाब की तरह आतंकवाद व क्राइम को पूरी तरह से समाप्त कर सके। पहले यहां किसी बहन बेटी को यह पता नही होता था कि उसका पति या बेटा घर से बाहर गया है वह शाम को वापस घर आएगा या नही। आज यूपी के अंदर हमें ऐसा सन्त व राजनैतिक मुख्यमंत्री मिला जिसका नाम योगी आदित्यनाथ है, उसने यूपी से क्राइम को खत्म कर दिया है। उन्होंने कहा यूपी में पुलिस को काम करने का मौका मिला। सबसे पहले मकसद होना चाहिए बहनों की सुहाग की रक्षा करना, हर व्यक्ति शिक्षित हो तरक्की करे। यूपी को सोने की चिड़िया कहा जाता था आज सोने की चिड़िया की तरफ यूपी जा रहा है। उन्होंने कहा कि पहले तिरंगे झंडे का अपमान होता था जवनो के ऊपर पत्थर फेंके जाते थे, रोज जवानों के शव तिरंगे में लपेट कर आते थे। आज कहीं नहीं हो रहा है, आज हमारा राष्ट्र सुरक्षित हुआ है और यूपी सुरक्षित हुआ यह भगवान की बड़ी कृपा है।
अपने ऊपर हुए आतंकवादी हमले के बारे में बताते हुए कहा कि अब हमारी जिंदगी बोनस में है। हमारे ऊपर 14 बार आतंकवाद हमले हुए,70 से ज्यादा लोग मारे गए 15 जवान शहीद हुए। हमने उनके शरीरों को उड़ते देखा है, उनके मृत शरीरों को तारों पर लटकते हुए देखा है ऐसे हमारी जिंदगी देखा जाय तो खत्म हो चुकी है हम तो हैं। वह निर्धारित समय से करीब साढ़े चार घण्टे देर से पहुँचे थे। सबसे पहले उन्होंने मंदिर पर हो रहे रामायण में पहुँच कर भगवान का आशीर्वाद लिया। जेड श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त बिट्टा की सुरक्षा में सीओ मड़ियाहूं चोब सिंह बरसठी थानाध्यक्ष गोविन्द देव मिश्रा, रामपुर,मीरगंज थानाध्यक्ष व मड़ियाहूं थाने आदि की भारी पुलिस फोर्स तैनात रही।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने